जनादेश 2019 देश विदेश मुख्य शहर राज्य राशिफल मनोरंजन बिज़नेस Gadgets ऑटोमोबाइल लाइफस्टाइल स्पोर्ट्स IPL धर्म अजब गजब वीडियो फोटोज रेसिपी ई-पेपर
4k
3
0

कांग्रेसी नेता टॉम वडक्कन और TMC विधायक अर्जुन सिंह बीजेपी में शामिल

Highlights

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को फिर बड़ा झटका लगा है। गुरुवार को केरल कांग्रेस के नेता टॉम वडक्कन बीजेपी में शामिल हो गए। केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद की मौजूदगी में उन्होंने बीजेपी की सदस्यता ली। वडक्कन ने कहा, देश में हुए आतंकी हमलों पर कांग्रेस पार्टी की प्रतिक्रिया से मुझे बहुत दुख हुआ है इसी वजह से पार्टी छोड़ने का फैसला किया। 
 


वडक्कन को पार्टी की सदस्यता दिलाने के बाद रविशंकर प्रसाद ने कहा, बीजेपी और पीएम मोदी की नीतियों से प्रभावित होकर और कांग्रेस की नीतियों से परेशान होकर टॉम वडक्कन ने बीजेपी में आने का फैसला किया है। हम उनका स्वागत करते हैं। आपको बता दें कि केरल से आने वाले वडक्कन कांग्रेस पार्टी में महासचिव और सीनियर प्रवक्ता के पद पर रह चुके हैं।
 

वहीं बीजेपी में शामिल होने के बाद टॉम वडक्कन ने कहा, जब भारत पर पाकिस्तानी आतंकियों ने हमला किया तो मेरी पार्टी की प्रतिक्रिया बहुत दुखी करने वाली थी, इससे मुझे बहुत दुख पहुंचा। अगर एक राजनीतिक पार्टी देश के खिलाफ पोजीशन लेती है तो मेरे पास पार्टी छोड़ने अलावा और कोई विकल्प नहीं बचता। 


वहीं पश्चिम बंगाल में बीजेपी के साथ वर्चस्‍व की लड़ाई लड़ रही ममता बनर्जी को भी तगड़ा झटका लगा है। पार्टी के विधायक अर्जुन सिंह ने गुरुवार को तृणमूल कांग्रेस छोड़कर बीजेपी का दामन थाम लिया है। अर्जुन सिंह टीएमसी से भाटवारा के विधायक थे। गौरतलब है कि इससे पहले पश्चिम बंगाल के बोलपुर संसदीय सीट से तृणमूल सांसद अनुपम हाजरा ने मंगलवार को बीजेपी का दामन थाम लिया था।