गिरीश बापट के खिलाफ कांग्रेस का आंदोलन, भजन कर मांगी सद्बुद्धि

Congress movement against Girish Bapat, Hymns for the good senses
गिरीश बापट के खिलाफ कांग्रेस का आंदोलन, भजन कर मांगी सद्बुद्धि
गिरीश बापट के खिलाफ कांग्रेस का आंदोलन, भजन कर मांगी सद्बुद्धि

डिजिटल डेस्क, पुणे। कुछ महिनों से पानी की किल्लत का सामना करना पड़ रहा है। शहर को हक्क का 16 टीएमसी पानी मिलना ही चाहिए, इस मांगा को लेकर बुधवार को कांग्रेस ने कसबा गणपति मंदिर के सामने भजन और आरती कर अभिभावक मंत्री गिरीश मंत्री को सद्बुद्धि देने की प्रार्थना की। साथ ही उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की।

कांग्रेस के पूर्व विधायक मोहन जोशी के नेतृत्व आंदोलन किया गया। कसबा गणपति मंदिर के सामने पार्टी के कार्यकर्ताओं ने एकत्रित होकर भजन और आरती की। बापट को सद्बुद्धि देने की प्रार्थना करते हुए सभी ने कहा कि शहर को जरूरत का पानी मिलना ही चाहिए। अगर बापट को यह मुमकिन नहीं लग रहा, तो वह इस्तीफा दे दें। ऐसी मांग कांग्रेस कर कार्यकर्ताओं ने बापट के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। कार्यकर्ताओं के हाथों मे पकड़े बोर्ड भी सभी का ध्यान खींच रहे थे। 

कांग्रेस के शहराध्यक्ष रमेश बागवे ने कहा कि बापट ने शहर पर अप्राकृतिक जल संकट खड़ा किया है। बांधों में पर्याप्त जल भंडार होने के बावजूद नागरिकों को पानी नहीं मिल रहा है। इसलिए सिर्फ कसबा गणपति के सामने आंदोलन किया है। अगर आगे जाकर भी हालात ऐसे ही रहे, तो भविष्य में कांग्रेस द्वारा अधिक तीव्र आंदोलन किया जाएगा। इस मौके पर विधायक अनंत गाडगील, कांग्रेस के गुट नेता अरविंद शिंदे, पार्षद सुजाता शेट्टी तथा शहर पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित थे।  
 

Created On :   2 Jan 2019 1:11 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story