राहुल गांधी बोले- मुझे गाली देने की बजाए मेरे सवालों का जवाब दें मोदी

Congress President Rahul Gandhi commented on PM Modi and Arun Jaitley
राहुल गांधी बोले- मुझे गाली देने की बजाए मेरे सवालों का जवाब दें मोदी
राहुल गांधी बोले- मुझे गाली देने की बजाए मेरे सवालों का जवाब दें मोदी
हाईलाइट
  • राफेल विमान को लेकर राहुल ने पीएम मोदी को घेरा
  • राहुल गांधी बोले मेरे सवालों का जवाब दें पीएम मोदी
  • राहुल बोले अरुण जेटली मुझे गाली देना बंद करें

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राफेल विमान डील को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और वित्त मंत्री अरुण जेटली पर निशाना साधा है। शुक्रवार को संसद भवन के बाहर मीडिया से बातचीत के दौरान ने राहुल ने कहा, वित्त मंत्री अरुण जेटली को मुझे गाली देना बंद करना चाहिए और पीएम मोदी को मेरे सवालों का जवाब देना चाहिए। राहुल ने कहा, मोदी राफेल पर चर्चा करने से भाग रहे है। जेटली मेरे सवालों का जवाब देने बच रहे है। राहुल ने कहा, सरकार को बताना चाहिए कि आखिर राफेल के दाम किसने तय किए। 

राहुल गांधी ने मीडिया के सामने अपने सवाल रखते हुए कहा, पीएम मोदी बताएं। हवाई जहाज के दाम को 526 करोड़ से 1600 करोड़ किसने किया। एयरफोर्स को 126 हवाई जहाज चाहिए थे, लेकिन सिर्फ 36 हवाई जहाज ही लिए गए। मोदी जी इस बात को देश की जनता के सामने स्पष्ट करें कि अनिल अंबानी को कॉन्ट्रैक्ट किसने दिलवाया, ओलांद ने कहा था कि ये कॉन्ट्रैक्ट पीएम मोदी ने ही अनिल अंबानी को दिलवाया है। क्या नई डील में एयरफोर्स से सलाह ली गई थी?

राहुल गांधी ने कहा, 30,000 करोड़ का कॉन्ट्रैक्ट अनिल अंबानी की कंपनी को दिया गया, आखिर ऐसा क्यों किया गया?  एयरफोर्स ने 126 राफेल विमान की डिमांड की थी, लेकिन सिर्फ 36 विमान ही खरीदे गए। राहुल ने कहा कि अगर 2019 में हमारी सरकार आई तो राफेल मामले की क्रिमिनल जांच करवाई जाएगी। 

Created On :   4 Jan 2019 9:13 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story