पुलवामा अटैक देश विदेश कुंभ 2019 मुख्य शहर राज्य राशिफल मनोरंजन बिज़नेस Gadgets ऑटोमोबाइल लाइफस्टाइल स्पोर्ट्स धर्म अजब गजब वीडियो फोटोज रेसिपी ई-पेपर
2.1k
1
0

राफेल पर बयानबाजी के एक दिन बाद मनोहर पर्रिकर से गोवा में मिले राहुल गांधी

Highlights

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राफेल डील विवाद के कारण राजनीतिक गलियारों में गहमागहमी जारी है। ऐसे में गोवा के सीएम मंत्री मनोहर पर्रीकर पर लगातार जुबानी हमले करने वाले राहुल गांधी ने पर्रीकर के दफ्तर पहुंचकर उनसे मुलाकात की। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मनोहर पर्रीकर की अचानक हुई मुलाकात के कई कयास लगाए जा रहे हैं। हलांकि ऐसा कहा जा रहा है कि राहुल कैंसर से जूझ रहे पर्रीकर का हालचाल लेने पहुंचे थे। 

कैंसर से लड़ रहे गोवा के सीएम और पूर्व रक्षा मंत्री मनोहर पर्रीकर अब भी सरकारी कामकाजों में लगे हुए हैं। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पर्रीकर से बातचीत को निजी मुलाकात बताते हुए एक ट्वीट किया है। ट्वीट में राहुल ने पर्रीकर को जल्द ठीक होने की कामना की। कई नेताओं के साथ मिलने पहुंचे राहुल की तस्वीर तो मीडिया ने कैद कर ली, लेकिन उन्होंने पत्रकारों से कोई भी बातचीत नहीं की।

कांग्रेस ने लगाए थे गंभीर आरोप
वादित राफेल सौदे में कांग्रेस ने कई बार पर्रीकर पर गंभीर आरोप लगाए हैं। राहुल गांधी ने ट्विटर के ही माध्यम से कहा था कि गोवा के सीएम के पास राफेल डील का विस्फोटक रहस्य है और वे इसी राज के बल पर मोदी को काबू में रखते हैं। इससे पहले भी कांग्रेस ने राफेल डील विवाद में एक आडियो टेप पर बीजेपी को घेरा था।