रोनाल्डो ने सीरी-ए लीग में युवेंटस के लिए किया 5000वां गोल, तोरिनो 1-0 से हारा

cristiano ronaldo scored 5000 goals for Juventus in Serie-A league
रोनाल्डो ने सीरी-ए लीग में युवेंटस के लिए किया 5000वां गोल, तोरिनो 1-0 से हारा
रोनाल्डो ने सीरी-ए लीग में युवेंटस के लिए किया 5000वां गोल, तोरिनो 1-0 से हारा
हाईलाइट
  • रोनाल्डो ने युवेंटस के लिए सीजन का 12वां गोल दागा
  • रोनाल्डो ने सीरी ए लीग में 11वां गोल किया

डिजिटल डेस्क, तूरिन। इटली की फुटबॉल लीग सीरी-ए में क्रिस्टियानो रोनाल्डो द्वारा पेनल्टी किक पर किए गए गोल की बदौलत इटैलियन फुटबॉल क्लब युवेंटस ने तोरिनो क्लब को 1-0 से मात दी। मौजूदा चैंपियन युवेंटस ने इस लीग में यह लगातार सातवीं जीत हासिल की है। मैच के दौरान तोरिनो के गोलकीपर साल्वाडोर इचाजो ने मारियो मांज्यूकिक के खिलाफ फाउल किया था।

जिसके बाद युवेंटस को 70वें मिनट में पेनल्टी किक मिली। जिसका फायदा उठाते हुए रोनाल्डो ने इसे गोल में तब्दील किया। यह रोनाल्डो का इस सीजन में युवेंटस की ओर से 12वां गोल है। यह उन्होंने सीरी ए लीग में 11वां गोल किया है। युवेंटस की टीम ने इस सीजन में सीरी ए लीग में 16 मैच खेले हैं। जिसमें से उसने 15 जीते हैं और एक ड्रॉ रहा। 

इसके साथ ही रोनाल्डो ने सीरी-ए के मौजूदा सत्र में किर्जिस्टोफ पियटेक के सबसे ज्यादा गोल करने के रिकॉर्ड की भी बराबरी कर ली है। यह युवेंटस की ओर से सीरी-ए लीग में 5000वां गोल था। युवेंटस के लिए यह 5000वां गोल रोनाल्डो ने किया है।

इस जीत के साथ युवेंटस अब 46 अंको के साथ टॉप पर मौजूद है। नेपोली 35 अंक के साथ दूसरे स्थान पर है। वहीं इंटर मिलान 14 अंक के साथ तीसरे स्थान पर है। युवेंटस सीरी ए के इस सीजन में अब तक एक भी मैच नहीं हारने वाली इकलौती टीम है। अंक तालिका में तोरिनो की टीम 22 अंक के साथ सातवें नंबर पर है। जिसे इस सत्र में चौथी बार हार का सामना करना पड़ा है। 

Created On :   17 Dec 2018 5:52 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story