न्यूयॉर्क पहुंची दीपिका पादुकोण, सुपरमॉडल केंडल जेनर के साथ खिचवाई तस्वीर

Deepika Padukone Clicked A Photo With Kendall Jenner In New York Event
न्यूयॉर्क पहुंची दीपिका पादुकोण, सुपरमॉडल केंडल जेनर के साथ खिचवाई तस्वीर
न्यूयॉर्क पहुंची दीपिका पादुकोण, सुपरमॉडल केंडल जेनर के साथ खिचवाई तस्वीर

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हालही में न्यूयॉर्क् में एक इवेंट में शामिल हुईं थी। वे यहां प्रेसबाइटेरियन हॉस्पिटल द्वारा आयोजित एन्ग्जाइटी यूथ सेंटर डिनर में शरीक हुई थीं। इस दौरान उन्होंने यहां एक चैरिटी डिनर में सुपरमॉडल और रिएलिटी टीवी स्टार केंडल जेनर के साथ तस्वीर खिंचवाई। सेलेब्रिटी हेयरस्टाइलिस्ट गैब्रिएल जॉर्जियु ने इन दोनों सितारों की तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की। 

इस तस्वीर में दीपिका स्टार एल्बर्टा फेरेट्टी पैंटसूट और बड़े झुमके पहने नजर आ रही हैं। वहीं, केंडल नारंगी रंग की बॉडीकोन ड्रेस में नजर आ रही हैं।

दीपिका ने इंस्टाग्राम पर अपनी ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि मानसिक बीमारी ने उन्हें बहुत कुछ सिखाया है। तस्वीर के साथ दीपिका ने लिखा, "मानसिक बीमारी ने समाज के सामने कठिन चुनौती पेश की है, लेकिन बीमारी के साथ मेरे अनुभव ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है, जिसमें से एक धैर्य है... लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात जो सिखाई है वह है "उम्मीद"।" बता दें एक्ट्रेस मानसिक स्वास्थ्य की जागरुकता के लिए बहुत काम करती हैं, क्योंकि वे खुद भी डिप्रेशन का शिकार हो चुकी हैं।

एक्ट्रेस के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो वे जल्द ही अपने रियल लाइफ पति रणवीर के सा​थ रील पर नजर आने वाली हैं। जी हॉ... वे ​रणवीर सिंह के साथ फिल्म "83" में नजर आएंगी। फिल्म में वे उनकी पत्नी की भूमिका में हैं। ​इसका निर्देशन कबीर खान ने किया है।

Created On :   20 Jun 2019 7:51 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story