जनादेश 2019 देश विदेश मुख्य शहर राज्य राशिफल मनोरंजन बिज़नेस Gadgets ऑटोमोबाइल लाइफस्टाइल स्पोर्ट्स धर्म अजब गजब वीडियो फोटोज रेसिपी ई-पेपर
2.3k
0
0

रिलीज हुआ कलंक का टीजर, वरुण ने किए है कई खतरनाक स्टंट

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। करण जौहर की ड्रीम फिल्म कलंक का टीजर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म का डायरेक्शन ​अभिषेक बर्मन द्वारा किया जा रहा है। खास बात यह है कि इस फिल्म में कई सितारे एक साथ देखने को मिल रहे हैं। इसमें वरुण धवन, आलिया भट्ट, संजय दत्त और माधुरी दीक्षित के अलावा आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आएंगे। इस फिल्म के माध्यम से लंबे समय बाद माधुरी और संजय दत्त एक साथ फिल्मी पर्दे पर दिखाई देंगे। 

फिल्म के टीजर की शुरूआत वरुण के डायलॉग से होती है। वरुण कहते हैं, "कुछ र‍िश्ते कर्जों की तरह होते हैं। ज‍िन्हें न‍िभाना नहीं, चुकाना पड़ता है।" फिल्म में वरुण का नाम जफ़र है। इसके बाद बाहर आता है बेगम माधुरी का चेहरा। माधुरी को देख अंदाजा लगया जा रहा है कि देवदास के बाद माधुरी एक बार फिर तवायफ के किरदार में दिखाई देने वाली हैं। 

दूसरा डायलॉग बोलते नजर आती हैं रूप यानी आल‍िया भट्ट. वो कहती हैं, जब किसी और की बर्बादी अपनी जीत जैसे लगे तो हमसे ज्यादा बर्बाद कोई और नहीं है दुन‍िया में। टीजर में अधूरी मोहब्बत, ह‍िंदू-मुस्ल‍िम के बीच हुए दंगे, लव ट्रैंगल जैसी 6 कहानियां है। य​ह कहानियां दो पीड़यों के बीच है। संभवत: पहली पीढ़ी की कहानी 1945 के दौर में बलराज चौधरी यानी संजय दत्त और बहार बेगम से होते हुए जफ़र और रूप तक पहुंचती है। फिल्म का टीजर इस तरह है कि कहानी सामने नहीं आ पाती है, लेकिन दमदार टीजर के कारण कहानी भी अच्छी होगी। 

यह फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज हो रही है। यह फिल्म करण जौहर की पीरियम ड्रामा ड्रीम फिल्म है। कुछ समय पहले ही फिल्म की स्टार कास्ट के लुक रिलीज किए गए, जो दर्शकों को काफी पसंद आए। ये फिल्म एक परिवार की कहानी लेकर आ रही है। इससे जुड़ी हकीकत तब खुलनी शुरू होती है जब सांप्रदायिक दंगे भड़क जाते हैं।

बताया जा रहा है कि फिल्म का कुल बजट 80 करोड़ रुपये है। इस फिल्म में एक्टर वरुण धवन ने कई खतरनाक स्टंट किए हैं। इन ​स्टंट को फिल्माते हुए वरुण घायल भी हुए। साथ ही आलिया और आदित्य राय कपूर भी पहली बार इस फिल्म के माध्यम से साथ नजर आने वाले हैं। जिससे दर्शकों को एक फ्रेश जोड़ी देखने को मिलेगी। 

बहुत कम लोग जानते है कि करण ने इस फिल्म में पहले किसी और स्टॉर कॉस्ट के बारे में सोचा था। वे यह फिल्म अपने फेवरेट एक्टर्स शाहरुख खान, रानी मुखर्जी, काजोल और अजय देवगन को लेकर बनाना चाहते थे। कुछ कारणों के चलते करण अपने फेवरेट एक्टर्स को कास्ट नहीं कर सके। यही कारण रहा कि उन्हें अपने ड्रीम प्रोजेक्ट के लिए दूसरी कास्ट को चुनना पड़ा। करण इस फिल्म में दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी को भी लेना चाहते थे। श्रीदेवी ने फिल्म भी साइन कर दी थी, लेकिन बाद में उनका निधन होने से माधुरी दीक्षित को इस फिल्म का हिस्सा बनाया गया।