मंच पर जनपद अध्यक्ष ने CEO को जड़ा थप्पड़, दोनों पक्षों ने की पुलिस में शिकायत

District President slaps the CEO on stage, police case registered
मंच पर जनपद अध्यक्ष ने CEO को जड़ा थप्पड़, दोनों पक्षों ने की पुलिस में शिकायत
मंच पर जनपद अध्यक्ष ने CEO को जड़ा थप्पड़, दोनों पक्षों ने की पुलिस में शिकायत

डिजिटल डेस्क, करंजिया/डिण्डौरी। यहां भरी सभा में मंच पर जनपद अघ्यक्ष द्वारा CEO को थप्पड़ मार दिए जाने से खासा बवाल खड़ा हो गया है। आरोप है कि जनपद अध्यक्ष ने CEO की कालर पकड़ कर झूमाझटकी भी की है। दोनों पक्षों ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है, जबकि CEO के समर्थन में सभी कर्मचारी लामबंद हो गए हैं और उन्होंने कार्यालय मेंं ताला जड़ दिया है।



बताया जा रहा है कि पदों की गरीमा को शर्मशार करने का वाक्या करंजिया विकासखंड में आयोजित मुख्यमंत्री जनकल्याण संबल योजना के कार्यक्रम में देखने को मिला, जहां कार्यक्रम के प्रारंभ होने के दौरान मंच पर पहुंची जनपद अध्यक्ष रंजीता परस्ते ने जनपद पंचायत CEO आरके पालनपुरे को थप्पड़ रसीद कर दिए, जिसके बाद मामले ने खासा तूल पकड़ा और आयोजित कार्यक्रम को स्थगित करना पड़ा। इस मामले में दोनों पक्ष ने करंजिया थाने जाकर FIR करवाई है। जहां पुलिस ने कार्रवाई शुरु कर दी। वहीं दूसरी ओर यहां कर्मचारी संगठनों ने एकजुट होकर CEO के साथ हुई बदसलूकी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर जनपद कार्यालय में ताला जड़ दिया है और उनका कहना है कि जब तक कड़ी कार्रवाई नहीं होगी वे हड़ताल पर रहेंगे।



इस शर्मशार करने वाले वाक्ये पर दोनों पक्ष ने अपने अपने तर्क दिए हैं, जिसमें कार्यक्रम के दौरान मंच पर सबके सामने मारे जानेे के मामले में पुलिस ने CEO कि शिकायत पर रंजीता परस्ते के खिलाफ अपराध कायम किया है। वहीं रंजीता परस्ते की शिकायत लेकर जांच कर रही है, जिसमें रंजीता परस्ते ने अध्यक्ष पद पर होने और उसके स्थान पर अम्बेश्वरी परस्ते को अध्यक्ष बताने के मामले में स्वयं को अपमानित महसूस किए जाने के अलावा जातिगत टिप्पणी और अपशब्द के आरोप लगाए हैं।

इनका कहना है
चुनाव हारने के बाद कोर्ट से एंट्रिम स्ट्रे मिला था और मामला न्यायालय में है ऐसे में CEO के साथ कार्यक्रम में मारपीट का मामला सामने आया, जो प्रोसिंडिंग कंटेम्प्ट का केस है, जिसमें लॉ को अपने हाथ में नहीं लिया जा सकता।
मोहित बुंदस, कलेक्टर, डिण्डौरी

सबके सामने हुई मारपीट की घटना में CEO की शिकायत पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है वहीं दूसरे पक्ष की शिकायत दर्ज कर मामला विवेचना में लिया है।
के कार्तिकेयन, पुलिस अधीक्षक, डिण्डौरी  

 

Created On :   13 Jun 2018 1:53 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story