जनादेश 2019 देश विदेश मुख्य शहर राज्य राशिफल मनोरंजन बिज़नेस Gadgets ऑटोमोबाइल लाइफस्टाइल स्पोर्ट्स IPL धर्म अजब गजब वीडियो फोटोज रेसिपी ई-पेपर
4.4k
0
0

कांग्रेस को झटका, शशि थरूर के चाचा-चाची ने थामा बीजेपी का हाथ

Highlights

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। केरल में भाजपा मजबूत स्थिति में दिख रही है। कांग्रेस के दिग्गज नेता शशि थरूर के रिश्तेदार भाजपा में शामिल हो गए है। शुक्रवार को सांसद थरूर के चाचा शशि कुमार और चाची सोभना शशिकुमार ने भाजपा का दामन थाम लिया है। इससे पहले गुरुवार को कांग्रेस प्रवक्ता टॉम वडक्कन बीजेपी में शामिल हुए। 

शुक्रवार को तिरुवनंतपुरम में एक कार्यक्रम में शशि थरूर के रिश्तेदारों समेत 13 लोगों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। शशि थरूर के चाचा-चाची ने कहा कि वे लंबे वक्त से भाजपा की विचारधारा से प्रभावित थे। बीजेपी में शामिल होकर काफी खुशी है। नए सदस्यों का बीजेपी केरल इकाई के अध्यक्ष पी एस शशिधरन पिल्लै ने शॉल भेंट कर सम्मानित किया। उन्होंने सदस्यों को कोच्चि का क्रीम बताया।

उल्लेखनीय है कि गुरुवार को कांग्रेस प्रवक्ता टॉम वडक्कन बीजेपी में शामिल हो गए। उन्होंने कहा था कि जिस तरह से कांग्रेस ने एयरस्ट्राइक पर सवाल खड़े किए, वह उससे काफी दुखी हैं। वडक्कन ने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यों के काफी प्रभावित हुए हैं। बता दें केरल में लोकसभा की 20 सीटें हैं। 2014 के लोकसभा चुनाव में भाजपा यहां खाता नहीं खोल पाई थी। यूपीए ने 12 सीट और लेफ्ट गठबंधन ने 8 सीटों पर जीत दर्ज की थी।