पुलवामा अटैक देश विदेश कुंभ 2019 मुख्य शहर राज्य राशिफल मनोरंजन बिज़नेस Gadgets ऑटोमोबाइल लाइफस्टाइल स्पोर्ट्स धर्म अजब गजब वीडियो फोटोज रेसिपी ई-पेपर
1.8k
0
0

J&K: कुलगाम में मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने मार गिराए 5 आतंकी

Highlights

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने आतंकियों के खिलाफ बड़ा ऑपरेशन किया है। रविवार को सुरक्षबालों ने दक्षिण कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की। रविवार सुबह से ही कुलगाम में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई थी, जो दोपहर तक खत्म हो गई। सुरक्षाबलों ने 5 आतंकियों को मार गिराया है। बता दें कि केल्लम गांव में छिपे आतंकियों को सेना के जवानों ने चारों तरफ से घेर लिया था, जिसके बाद काफी देर तक दोनों ओर से फायरिंग होती रही, हालांकि तकरीबन चार घंटे तक चले ऑपरेशन के बाद सुरक्षाबलों ने आतंकियों को मार गिराया।

आतंकी गांव में कैसे घुसे इसकी जानकारी सामने नहीं आई है। बीती रात सुरक्षा बलों को इस गांव में कुछ संदिग्ध गतिविधियों के बारे में सूचना मिली थी। सूचना के बाद जवानों ने पूरे गांव को चारों ओर से घेर लिया और खोजबीन शुरू कर दी थी। डर के मारे आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी थी।

बता दें बुधवार को कुलगाम में आतंकियों ने लारू गांव में स्थित सीआरपीएफ की 18वीं वाहिनी के शिविर पर ग्रेनेड से हमला कर दिया था। ग्रेनेड शिविर के भीतरी हिस्से में गिरा और फट गया। हमले में दो जवान घायल हो गए थे। वहीं 1 फरवरी को पुलवामा में सेना के साथ आतंकियों की मुठभेड़ हुई थी, जिसमें जैश-ए-मोहम्मद के 2 आतंकवादी मारे गए थे।