पुलवामा अटैक देश विदेश कुंभ 2019 मुख्य शहर राज्य राशिफल मनोरंजन बिज़नेस Gadgets ऑटोमोबाइल लाइफस्टाइल स्पोर्ट्स धर्म अजब गजब वीडियो फोटोज रेसिपी ई-पेपर
6k
1
0

EPL 2018 : एटलेटिको मेड्रिड ने गटाफे को 2-0 से मात दी 

Highlights

डिजिटल डेस्क, मेड्रिड। स्पेनिश क्लब एटलेटिको मेड्रिडने इंग्लिश प्रीमियर लीग (EPL) के पांचवें दौर के मुकाबले में गटाफे को उनके घरेलू मैदान पर शनिवार को 2-0 से हराया। 2011 में डिएगो सिमीओने के एटलेटिको का कोच बनने के बाद से गटाफे अपने मैदान कोलिसीम अल्फोंसो पेरेज पर विपक्षी टीम के खिलाफ पिछले 11 में से एक भी मैच जीतने में कामयाब नहीं हो पाया है। गटाफे इन मैचों में एक भी गोल करने में कामयाब नहीं हो पाया।  

पहले की तरह इस मैच में भी एटलेटिको ने शानदार प्रदर्शन किया और पहले मिनट से ही मेजबान टीम पर दबाव बनाए रखा। जिसका परिणाम उन्हें 14वें मिनट में गोल के रूप में मिला। एटलेटिको के डेविड सोरिया के इस आत्मघाती गोल की बदौैलत मेहमान टीम को बढ़त मिली। दूसरे हाफ में भी गटाफे की परेशानियां कम नहीं हुई और 60वें मिनट में थॉमस लेमार ने गोल करके एटलेटिको के लिए दूसरा गोल भी दाग दिया। मैच के 67वें मिनट में मेजबान टीम के इवान अलेजो को रेड कार्ड मिला जिसके बाद गटाफे की वापसी करने के सारे रास्ते बंद हो गए। 

इससे पहले मौजूदा चैम्पियन मैनचेस्टर सिटी ने लीग के छठे दौर के मुकाबले में कार्डिफ सिटी को 5-1 से कारारी शिकस्त दी थी। कार्डिफ सिटी स्टेडियम में खेले गए इस मैच में मेहमान टीम के लिए फारवर्ड रियाद मारेज ने दो गोल किए। इस जीत के बाद मैनचेस्टर सिटी तालिका में 16 अंकों के साथ दूसरे पायदान पर पहुंच गई है।

मैच का पहला गोल अर्जेटीना के स्ट्राइकर सर्जिया अगुएरो ने 32वें मिनट में किया। यह सिटी के लिए अगुएरो का 300वां मैच था। इसके दो मिनट बाद ही पुर्तगाल के बर्नाडो सिल्वा ने गोल दागकर स्कोर 2-0 कर दिया। पहला हॉफ समाप्त होने से पहले 44वें मिनट में सिटी ने एक और गोल कर मेहमान टीम को तीन गोल की बढ़त दिला दी। 

मैनचेस्टर सिटी ने दूसरे हाफ में भी आक्रामक रवैया अपनाया और मेजबान टीम के डिफेंस को लगातार दबाव में डाले रखा। 67वें मिनट में मारेज ने मैच का अपना पहला गोल दागा। मैच समाप्त होने से पहले 89वें मिनट में मारेज ने अपना दूसरा गोल करते हुए मेहमान टीम की जीत सुनिश्चित कर दी।