English Premier League 2018: साउथहैम्पटन ने आर्सेनल को 3-2 से हराया

English Premier League 2018: Southampton defeated Arsenal by 3-2
English Premier League 2018: साउथहैम्पटन ने आर्सेनल को 3-2 से हराया
English Premier League 2018: साउथहैम्पटन ने आर्सेनल को 3-2 से हराया
हाईलाइट
  • इस साल अप्रैल के बाद से साउथहैम्पटन की अपने घरेलू मैदान पर यह पहली जीत
  • साउथहैम्पटन के डैनी इंग्स ने दागे 2 गोल

डिजिटल डेस्क साउथहैम्पटन। इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) में रविवार को साउथहैम्पटन ने आर्सेनल को हराया। इस रोमांचक मुकाबले में साउथहैम्पटन ने आर्सेनल को 3-2 से मात दी। इस जीत के साथ साउथहैम्पटन ने 22 मैचों से चले आ रहे आर्सेनल के विजय रथ पर भी रोक लगा दी है। वहीं इस साल अप्रैल के बाद से साउथहैम्पटन की अपने घरेलू मैदान पर यह पहली जीत है।

पहले हाफ में दोनों टीमों के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिला। 20वें मिनट में साउथहैम्पटन के डैनी इंग्स ने पहला गोल दागा। इसके 8 मिनट बाद ही आर्सेनल के हेनरिख मिखतर्यान ने गोल दागकर स्कोर 1-1 से बराबर कर दिया। साउथहैम्पटन ने अपना दमदार प्रदर्शन जारी रखा। पहला हाफ खत्म होने से पहले 44वें मिनट में इंग्स ने अपना दूसरा गोल दागते हुए अपनी टीम को एक बार फिर 2-1 की बढ़त दिलाई। 

दूसरे हाफ में आर्सेनल ने शानदर प्रदर्शन किया। आर्सेनल के मिखतर्यान ने 53वें मिनट में अपना दूसरा गोल दागकर स्कोर एक बार फिर 2-2 से बराबर कर दिया। वहीं मैच के 85वें मिनट में साउथहैम्पटन के चार्ली ऑस्टिन ने गोल दागकर स्कोर 3-2 कर टीम को जीत दिलाई। इस जीत के बाद साउथहैम्पटन 12 अंकों के साथ तालिका में 17वें स्थान पर पहुंच गया है जबकि आर्सेनल 34 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर मौजूद है। 

Created On :   17 Dec 2018 10:57 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story