जनादेश 2019 देश विदेश मुख्य शहर राज्य राशिफल मनोरंजन बिज़नेस Gadgets ऑटोमोबाइल लाइफस्टाइल स्पोर्ट्स IPL धर्म अजब गजब वीडियो फोटोज रेसिपी ई-पेपर
2.5k
1
0

Photograph: इन कारणों के चलते देखें यह फिल्म, नया कान्सेप्ट लेकर आ रहे रोहित बतरा

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। रितेश बतरा की फिल्म 'फोटोग्राफ' इस शुक्रवार रिलीज हो रही है। इस फिल्म में सानिया ​मल्होत्रा और नवाजुउद्दीन सिद्दकी ​मुख्य भूमिका में है। इस फिल्म के साथ ही दो अन्य फिल्में भी रिलीज हो रही हैं। तिग्मांशु धूलिया की मिलन टॉकीज और राकेश ओम प्रकाश मेहरा की मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर। तीनों ही फिल्में बॉक्स आफिस पर एक अच्छा कंटेंट लेकर आ रही हैं। इस बीच आप परेशान हो रहे होंगे कि कौनसी फिल्म को देखा जाए, इसलिए हम आपको बता रहे हैं ऐसे पांच कारण जिस वजह से आपको फिल्म 'फोटोग्राफ' देखनी चाहिए। 

रितेश बतरा- इस फिल्म की खास बात यह है कि इसे रितेश बतरा ने डायरेक्ट किया है। इससे पहले वे फिल्म लंच बॉक्स को भी डायरेक्ट कर चुके है। उन्होंने ​इस फिल्म के माध्यम से मुम्बई के इन डिब्बा वाला को टारगेट किया और एक बहुत ही खूबसूरत फिल्म दर्शकों के सामने रखी। इस फिल्म में निर्मत कौर, इरफान खान और नवाजउद्दीन सिद्दकी थे। लंच बाक्स के बाद यह उनकी ​दूसरी फिल्म है। उम्मीद की जा रही है कि इस फिल्म में भी वे लंच बॉक्स की तरह ही कुछ अलग लेकर आ रहे होंगे।

फिल्म कास्ट- इस फिल्म में नवाजउद्दीन सिद्दकी, सानिया मल्होत्रा, सचिन खेड़ेकर, गीताजंलि कुलकर्णी, रोबिन दास, फारुख जफ़र जैसे बेहतरीन कलाकार हैं। नवाज और सानिया मुख्य किरदार में है। फिल्म की कास्ट को देखकर बेहतर अभिनय के बारे में सोचा जा सकता है, जो इस​ फिल्म को खास बनाता है। वैसे भी नवाज​ की एक्टिंग से तो सब वाकिफ ही हैं। 

स्टोरी- फिल्म का ट्रेलर देखकर समझ आता है कि फिल्म में एक अमीर लड़की, एक गरीब लड़के से मिलती है। वह लड़का फोटोग्राफर है और अच्छी अच्छी फोटोज क्लिक करता है। वहीं लड़की सीए स्टूडेंट है। फिल्म में नवाज का नाम रफी है और सानिया का नाम मिलोनी है। रफी मिलोनी से कहता है कि वह उसकी गर्लफ्रेंड बनकर, उसकी मां के पास चले। ताकि वह शादी की झंझटों से छुटकारा पा सके। दोनों से जुड़ी कहानी आपको फिल्म में देखने को मिलेगी। 

फिल्म रिव्यू- फिल्म के ट्रेलर को ​देखकर फिल्म क्रिटिक्स ने उन्हें अच्छा रिस्पांस दिया है। फिल्म की कहानी और हिडन लवस्टोरी सभी को पसंद आ रही है। जिसके चलते आपको यह फिल्म देखनी चाहिए। 

असामान्य जोड़ी- किसी भी फिल्म में किसी जोड़ी को बनाते समय ध्यान रखा जाता है कि ऐसे लोग हो जो आपस में एक दूसरे को मैच करें, लेकिन इस फिल्म में सानिया और नवाज की जोड़ी बनाई गई है। दोनों एक दूसरे को बिल्कुल भी मैच नहीं करते। यह बहुत ही असामान्य जोड़ी है। दोनों ने अपनी अपनी फिल्मों में अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीता है। अब देखना होगा कि साथ में यह जोड़ी क्या कमाल कर सकती है।