गांगुलपारा डेम में डूबे चौथे युवक का भी शव बरामद, संदिग्ध है पूरा मामला

Four innocent people sunk in gangulpara dam of balaghat mp
गांगुलपारा डेम में डूबे चौथे युवक का भी शव बरामद, संदिग्ध है पूरा मामला
गांगुलपारा डेम में डूबे चौथे युवक का भी शव बरामद, संदिग्ध है पूरा मामला

डिजिटल डेस्क, बालाघाट। गांगुलपारा डेम में पिकनिक मनाने पहुंचे गोंदिया के 4 युवकों में लापता चौथे युवक का शव आज 20 अगस्त की सुबह भरवेली पुलिस ने बरामद किया। पुलिस को अन्य युवाओं के मिले शव से लगभग 300 मीटर दूर डेम के मुहाने पर लापता युवक दीपक नेवारे का शव दिखाई दिया। जिसके बाद से पानी से बाहर निकाला गया। पुलिस ने सभी शवों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। मामले में मर्ग कायम कर जांच की जा रही है।

गौरतलब हो कि 18 अगस्त को महाराष्ट्र के गोंदिया अंतर्गत कटंगी निवासी चार युवक 21 वर्षीय दीपक पिता भाऊराव नेवारे, 20 वर्षीय आशीष पिता मारूती घोसे, विल्सन पिता विजय मादरे और 22 वर्षीय आशीष पिता गिरजासिंह राठौर एक मोटर सायकिल से दोपहर गांगुलपारा बांध पहुंचे थे। 19 अगस्त को बांध के पास लोगों ने तीन युवकों का शव देखा। जिसके बाद भरवेली पुलिस को इसकी सूचना मिली थी। जिसमें पुलिस ने 20 वर्षीय आशीष पिता मारूती घोसे, विल्सन पिता विजय मादरे और 22 वर्षीय आशीष पिता गिरजासिंह राठौर कर शव बरामद किया था। जबकि चौथा युवक दीपक पिता भाऊराव नेवारे का शव नहीं मिल सका था। जिसके शव की भरवेली पुलिस तलाश कर रही थी, जिसका शव आज सोमवार की सुबह पुलिस ने बरामद कर लिया है।

बताया जाता है कि नहाते समय युवक पानी के तेज बहाव में बह गये और पानी में डूबने से उनकी मौत हो गई। पुलिस भी प्रथमदृष्टया यही मान रही है, हालांकि एक मोटर सायकिल में गोंदिया से चार युवकों का आना, मृतक युवकों के कपड़े के अलावा अन्य कोई सामग्री नहीं मिलना सहित ऐसे कई सवाल है, जो युवाओं की पानी में डूबने से मौत की थ्योरी को संदेहास्पद बना रहे है। पुलिस का कहना है कि प्रथमदृष्टया, युवको की डूबने से मौत होना प्रतित होता है किन्तु पीएम रिपोर्ट के बाद ही युवाओं की मौत की स्पष्ट वजह पता चल सकेगी।

भरवेली थाना प्रभारी नरेन्द्र नरवरिया ने बताया कि शव को डेम के मुहाने के पास पानी से बरामद कर लिया गया है। मामले में सभी युवकों का पीएम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। मर्ग कायम कर जांच की जा रही है।
पिकनिक मनाने के लिए 18 अगस्त को गांगुलपारा जलाशय गये में गोलू राठौर (23), दुर्गेश भूसे (23) और विल्सन विजय मदारे (19) के शव एक दिन पूर्व निकाल लिए गए थे ।

 

Created On :   20 Aug 2018 1:41 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story