सिवान: ट्रेन की चपेट में आने से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

Four people of same family killed after being hit by train
सिवान: ट्रेन की चपेट में आने से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत
सिवान: ट्रेन की चपेट में आने से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

डिजिटल डेस्क, सिवान। बिहार के सिवान में 4 लोगों की ट्रेन से कटने से दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 1 की हालत गंभीर बताई जा रही है। कहा जा रहा है कि पटरी पार करते हुए ये हादसा हुआ। मारे गए लोग एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। ये सभी किसी काम से सिवान की मजार में आए थे। रात भर यहां रुकने के बाद सुबह ट्रेन पकड़ने के लिए स्टेशन जा रहे थे। हादसे की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और शवों को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है।

 

जानकारी के मुताबिक ये परिवार गोपालगंज का रहने वाला था।  मारे गए लोगों में महिलाएं शामिल है। गुरुवार को ये लोग किसी काम से सिवान की मजार में आए थे। सुबह उन्हें ट्रेन पकड़ना था, इसीलिए वह रात में यहीं रुक गए। सुबह करीब 4 बजे ये परिवार ट्रेन पकड़ने के लिए पैदल सिवान के कचहरी स्टेशन जा रहा था। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक कोहरे की वजह से इन लोगों को ट्रेन के आने का सटीक अंदाजा नहीं लग पाया और ट्रेन की चपेट में आ गए। कहा ये भी जा रहा है कि कुछ लोग जान बचाने के लिए पुल से नीचे कूद गए।  इस घटना के बाद मौके पर लोगों के बीच चीख-पुकार मच गई।  पुलिस और जीआरपी की टीम जानकारी मिलने के बाद तत्काल मौके पर पहुंच गई। सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्ट मॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं घायलों का इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है। 

 

हादसे के वक्त मौजूद महिला मुलजा बताती है कि वह सभी लोग सीवान के कचहरी मजार से ट्रेन पकड़ने के लिए स्टेशन जा रहे थे। इसी दौरान सीवान कचहरी स्टेशन के पास पुल पर यह हादसा हो गया। वहीं रेलकर्मी भानु कुमार साह के मुताबिक कुल पांच लोग 55075 पैसेंजर ट्रेन से हादसे के शिकार हुए जिनमें दो की मौत घटनास्थल पर ही हो गई।

 

पुलिस और जीआरपी की टीम फिलहाल इस बात की जांच कर रही है कि ये हादसा किस वजह से हुआ। 

Created On :   2 Feb 2018 3:33 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story