पुलिस एनकाउंटर में मारा गया 50 हजार का ईनामी डकैत फुरकान-2

Furkan killed in police encounter in muzaffarnagar UP
पुलिस एनकाउंटर में मारा गया 50 हजार का ईनामी डकैत फुरकान-2
पुलिस एनकाउंटर में मारा गया 50 हजार का ईनामी डकैत फुरकान-2

डिजिटल डेस्क, मुजफ्फरनगर। रविवार देर रात फिर मुजफ्फरनगर पुलिस व एसटीएफ की टीम ने 50 हजार के इनामी बदमाश फुरकान-2 को मुठभेड़ के बाद मार गिराया। जबकि उसके दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं फुरकान-1 अभी सलाखों के पीछे है, जो रंगदारी सहित कई संगीन वारदातों को अंजाम दे चुका है। रविवार देर रात हुई मुठभेड़ में दो पुलिसकर्मी भी घायल हुए, जिन्हें इलाज के लिए मेरठ भेजा गया है। पुलिस ने बदमाशों के पास से भारी मात्रा में असलाह व बाइक बरामद की है।

 

यह मुठभेड़ बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के बड़कता रोड के पास ही हुई। बताया जाता है कि शामली में फुरकान-2 का खौफ था। जिसके चलते उस पर पुलिस ने 50 हजार का इनाम रखा था। फुरकान-2 के एनकाउंटर के बाद स्‍थानीय लोगों ने राहत की सांस ली है। इस मुठभेड़ में दो दरोगा आदेश त्‍यागी व सिपाही हरवेंद्र गोली लगने से घायल हो गए। मारा गया बदमाश फुरकान ग्राम तीतरवाड़ा जिला शामली का निवासी था। फुरकान के दो साथी अनीश निवासी तीतरवाड़ा व 25 हजारी बदमाश राहुल सिंह निवासी बहादुरगढ़, हरियाणा जंगलों का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गए।

 

जानकारी के अनुसार बुढ़ाना पुलिस को बदमाशों के आने की सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस ने क्षेत्र में नाकेबंदी कर चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान बाइक पर सवार तीनों बदमाशों को पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो उन्‍होंने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जिसके जवाब में पुलिस की ओर से भी फायरिंग की गई। बता दें कि पुलिस मुठभेड़ में ढेर हुए 50 हजार के इनामी बदमाश फुरकान के खिलाफ शामली, सहारनपुर, मुजफ्फरनगर और बागपत में 3 दर्जन से अधिक लूट डकैती के मुकदमे दर्ज हैं।

Created On :   23 Oct 2017 3:32 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story