गाजियाबाद से लड़की का अपहरण, मेरठ में गैंगरेप के बाद मर्डर

Girl Kidnapped from Ghaziabad, murder after gangrape in meerut
गाजियाबाद से लड़की का अपहरण, मेरठ में गैंगरेप के बाद मर्डर
गाजियाबाद से लड़की का अपहरण, मेरठ में गैंगरेप के बाद मर्डर

डिजिटल डेस्क, मेरठ। गाजियाबाद में एक बार फिर 15 साल की मासूम से कथित तौर पर अगवा करने के बाद गैंगरेप कर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि मासूम पिछले साल 27 दिसंबर को लापता हो गई थी, जिसका क्षत-विक्षत शव शुक्रवार को मेरठ  के परतापुर इलाके में मिला है। 


बताया जा रहा है कि गाजियाबाद स्थित एक मंदिर के पूजारी की 15 साल की बेटी पिछले 27 दिसंबर को लापता हो गई  थी। जिसके बाद उसके पिता ने मोदीनगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। लड़की के पिता का कहना है कि उन्होंने पुलिस को बताया कि कुछ लड़कों ने उनकी बेटी का अपहरण कर लिया है, उन्होंने पुलिस को उन लड़कों में से एक लड़के का मोबाइन नंबर भी दिया, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। 

लड़की के पास मिला था मोबाइल

लड़की के परिजनों ने बताया कि 24 दिसंबर को लड़की के शिक्षक ने उसके पास मोबाइल देखा था, जिसे उसने खुद का होने से इंकार कर दिया था। 25 दिसंबर को लड़की की मां को मोबाइल फोन आंगन के शौचालय में मिला, जिसे उसने किताबों के नीचे छिपा दिया था। 26 दिसंबर को लड़की की मां ने उसे स्कूल जाने से मना कर दिया। मोबाइल फोन के बारे में पूछने पर डांटा था। इसी बात से नाराज होकर उसने फोन तोड़ दिया था। शाम को वो अचानकर गायब हो गई। काफी देर तक तलाशने के बाद भी वो नहीं मिली।
 

क्षत विक्षत हालत में मिला शव

शुक्रवार को पुलिस को जानकारी मिली कि मेरठ के परतापुर इलाके में एक लड़की की लाश मिली है। जांच करने पर पुलिस को लड़की के शरीर पर चोट के काफी निशान मिले हैं। उसके शरीर पर सिगरेट से दागने के निशान भी मिले हैं। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
 

बड़ा सवाल ये है कि क्या इस हादसे को होने से रोका जा सकता था, क्योंकि जिस तरह लड़की के पिता का कहना है कि उन्होंने पुलिस को गुमशुदगी की शिकायत के साथ ही अपहरण करने वालों में से किसी एक आरोपी का मोबाइल नंबर दे दिया था, अगर पुलिस तुरंत कार्रवाई करती तो आरोपियों को पकड़ा जा सकता था। 

 

Created On :   14 Jan 2018 2:25 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story