जनादेश 2019 देश विदेश मुख्य शहर राज्य राशिफल मनोरंजन बिज़नेस Gadgets ऑटोमोबाइल लाइफस्टाइल स्पोर्ट्स धर्म अजब गजब वीडियो फोटोज रेसिपी ई-पेपर
5.1k
0
0

CM पर्रिकर अस्पताल में भर्ती, 48 घंटे तक डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया 

Highlights

डिजिटल डेस्क, पणजी। गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की तबीयत में कोई सुधार नहीं हो रहा है। लंबे समय से बीमार चल रहे पर्रिकर को शनिवार रात को एक बार फिर गोवा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पर्रिकर को गैस्ट्रोइन्टेस्टाइनल एन्डॉस्कॉपी के लिए गोवा मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। फिलहाल उनकी हालत स्थिर है। अस्पताल में उन्हें 48 घंटे के लिए डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है। वहीं अस्पताल के बाहर भारी पुलिस बल भी तैनात है। 


चेकअप के लिए अस्पताल लाए गए सीएम- स्वास्थ्य मंत्री राणे
मनोहर पर्रिकर की सेहत के बारे में गोवा के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे ने बताया कि, वह अब पूरी तरह से ठीक हैं और 48 घंटे के लिए उन्हें डॉक्टरों की निगरानी पर रखा गया है। रविवार को वह डिस्चार्ज होकर घर जाएंगे। उन्होंने बताया कि सीएम पर्रिकर सिर्फ चेकअप के लिए आए हैं। डॉक्टर चाहते हैं कि उनके कुछ टेस्ट किए जाएं।
 

 

आपको बता दें कि 62 वर्षीय गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर लंबे समय से बीमार चल रहे हैं। पर्रिकर कैंसर की बीमारी से जूझ रहे हैं। पिछले दिनों गोवा विधानसभा के डेप्‍युटी स्‍पीकर माइकल लोबो ने कहा था कि दिल्‍ली के एम्‍स अस्‍पताल में इलाज करा रहे मनोहर पर्रिकर की हालत खराब है और वह ईश्‍वर के आशीर्वाद पर जिंदा हैं। लोबो ने यह भी कहा था कि जिस दिन पर्रिकर मुख्‍यमंत्री पद से इस्‍तीफा देंगे या उन्‍हें कुछ हो जाता है तो गोवा राजनीतिक संकट में घिर जाएगा। 


बजट पेश करने के बाद दिल्ली एम्स में भर्ती कराए गए थे पर्रिकर
जानकारी के मुताबिक फरवरी 2018 में मुख्यमंत्री पर्रिकर को पैंक्रियाटिक कैंसर होने की पहचान हुई थी। वह अभी तक गोवा, मुंबई, न्यू यॉर्क के अस्पतालों में इलाज करा चुके हैं। पर्रिकर ने 30 जनवरी को राज्य विधानसभा में 2019-20 का वार्षिक बजट पेश किया। इसके बाद इसी दिन उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती किया गया था।