गुजरात : भावनगर में बारातियों से भरा ट्रक नाले में गिरा, अब तक 25 की मौत

Gujarat: Truck falls intro drain in Bhavnagar, 25 peoples killed
गुजरात : भावनगर में बारातियों से भरा ट्रक नाले में गिरा, अब तक 25 की मौत
गुजरात : भावनगर में बारातियों से भरा ट्रक नाले में गिरा, अब तक 25 की मौत

डिजिटल डेस्क,गांधीनगर। गुजरात के भावनगर में मंगलवार सुबह एक रोड एक्सीडेंट में कम से कम 25 लोगों के मारे जाने की खबर है। बताया जा रहा है कि ये एक्सीडेंट ट्रक पलटने से हुआ। हादसा भावनगर-राजकोट हाईवे पर रंडोला गांव के पास हुआ, जहां बारातियों से भरा एक ट्रक बेकाबू होकर नाले में गिर गया। इस हादसे में अभी तक 25 लोगों के मारे जाने की खबर है, जिसमें कई बच्चे भी शामिल हैं। इसके साथ ही कई लोग भी गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं। 

ट्रक में 70 लोग सवार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस ट्रक में 60-70 लोग सवार थे। ये सभी लोग शादी में शामिल होने के लिए जा रहे थे। तभी रास्ते में भावनगर-राजकोट हाईवे के पास रंडोला गांव में ट्रक बेकाबू होकर नाले में गिर गया। इस हादसे में कम से कम 25 लोग मारे गए हैं, जबकि 35 लोग घायल हुए हैं। 

बढ़ सकती है मृतकों की संख्या

बताया जा रहा है कि सभी घायलों को अभी पास ही के एक हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। जिनमें कई घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है। लिहाजा कहा जा रहा है कि मरने वालों की संख्या में इजाफा भी हो सकता है।

कैसे हुआ हादसा? 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हाईवे पर ब्रिज को बनाने का काम चल रहा था। तभी सामने से आ रही एक इंडिका कार को बचाने के चक्कर में ट्रक बेकाबू होकर ब्रिज से नीचे गिरकर नाले में चला गया। 

 

Created On :   6 March 2018 4:51 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story