राम रहीम को नहीं भाया जेल का खाना, घट गया 6 किलो वजन

Gurmeet ram rahim weight loss 6KG due to jail food
राम रहीम को नहीं भाया जेल का खाना, घट गया 6 किलो वजन
राम रहीम को नहीं भाया जेल का खाना, घट गया 6 किलो वजन

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। साध्वी से रेप के मामले में 20 साल की सजा काट रहे बाबा गुरमीत राम रहीम को जेल का खाना पसंद नहीं आ रहा है। यही कारण है कि जो लाखों रुपए खर्च करने के बाद भी नहीं हो पाता है, वो राम रहीम के लिए जेल के खाने ने कर दिखाया है। बता दें कि जेल की दाल रोटी खाने के बाद उसका 6 किलो वजन कम हो गया है। 28 अगस्‍त को राम रहीम को जब जेल लाया गया था तो उसका वजन करीब 90 किलोग्राम था, लेकिन अब उसका वजन घटकर 84 किलो रह गया है।

कभी राजा-महाराजा की तरह जिंदगी जीने वाले बाबा को अब दिन में भी तारे नजर आ रहे हैं। जेल अधिकारी राम रहीम को लगातार काम भी दे रहे हैं, और वहीं खाने में उन्हें सिर्फ जेल की दाल रोटी ही मिल रही है। दूसरी ओर अधिकारियों ने बताया है कि बाबा का जो वजन कम हुआ है, उसका कारण डेरा की चिंता करना है और अपनी ऐसो आराम की जिंदगी छिन जाना है।

इन दवाओं के सहारे बाबा
एक अखबार में प्रकाशित खबर के मुताबिक हाई ब्‍लड प्रेशर के लिए बाबा को केल्‍केल्‍कीसिटीन, शुगर के लिए मेडफार्मिन और एसिएसिडिटी के लिए सिपराजोल दी जा रही है। जेल में बंद डेरामुखी की दवाएं एम्‍स के डॉक्‍टरों के पैनल की ओर से निर्धारित डोज के मुताबिक ही चल रही हैं। पहले इन दवाओं की डबल डोज चल रही थी। अब आराम मिलने के बाद सिंगल डोज चल रही है।

बाबा की मुराद पूरी, हनीप्रीत भी जेल में
व्यंग्य के तौर पर कह सकते हैं कि बाबा राम रहीम की हनीप्रीत से मिलने की मुराद ऊपर वाले ने पूरी कर दी है। असल में 38 दिन बाद पुलिस की गिरफ्त में आई हनीप्रीत पंचकूला जेल में बंद है। हनीप्रीत को भी जेल का खाना पसंद नहीं आ रहा है। वह ज्‍यादातर समय रोते हुए बिता रही है और बार-बार पीने के लिए पानी मांग रही है।

Created On :   7 Oct 2017 1:48 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story