हरियाणा पुलिस अब कराएगी हनीप्रीत का नार्को टेस्ट

haryana police took honeypreet for questioning
हरियाणा पुलिस अब कराएगी हनीप्रीत का नार्को टेस्ट
हरियाणा पुलिस अब कराएगी हनीप्रीत का नार्को टेस्ट

डिजिटल डेस्क, पंचकुला। डेरा प्रमुख राम रहीम की सजा के बाद हिंसा भड़काने की आरोपी उनकी बेटी हनीप्रीत को बुधवार को कोर्ट ने 6 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा दिया था। जिसके बाद हरियाणा पुलिस गुरुवार को पूछताछ के लिए हनीप्रीत पंजाब के संगरूर ले गई, जहां उनसे पूछताछ की गई। रिपोर्ट के मुताबित हनीप्रीत से हरियाणा पुलिस लगातार राज उगलवाने में जुटी हुई है, लेकिन हनीप्रीत जांच में पुलिस से सहयोग नहीं कर रही है, जिस कारण हरियाणा पुलिस उसका नार्को टेस्ट करवाने के लिए पंचकूला कोर्ट में अर्जी लगाने की तैयारी में है। दरअसल पुलिस पूछताछ में हनीप्रीत सवालों से बच रही है और बार बार अपने बयान बदल रही है। वह पुलिस को गुमराह करने की कोशिश कर रही है। ऐसे में पुलिस सच उगलवाने के लिए उसका नार्को टेस्ट कराना चाहती है। वहीं डेरे के एक पूर्व सेवादार ने भी हनीप्रीत के नार्को टेस्ट की मांग की है। 

6 दिन की पुलिस रिमांड पर है हनीप्रीत 

बुधवार को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच हनीप्रीत को अदालत में पेश किया गया। पेशी के वक्त हनीप्रीत भावुक हो गई थीं। वह हाथ जोड़कर रो पड़ी थीं। कोर्ट में हनीप्रीत ने खुद को निर्दोष बताया था। पुलिस ने हनीप्रीत को 14 दिन की रिमांड पर दिए जाने की मांग की, लेकिन छह दिन की ही रिमांड मिली। 

पुलिस अब पता लगाएगी कि पंचकूला दंगे में हनीप्रीत की क्या भूमिका रही। पुलिस ने कहा था कि उन्हें हनीप्रीत का मोबाइल फोन चाहिए। पुलिस के मुताबिक, हनीप्रीत ने हिंसा के दिन इस मोबाइल फोन का इस्तेमाल किया था। इसके अलावा, जब वह फरार चल रही थीं, उस वक्त भी वह अपने मोबाइल के जरिए लोगों के संपर्क में थीं। वहीं हनीप्रीत के वकील एसके गर्ग ने कहा कि उनके मुवक्किल पर किसी भी तरह से राजद्रोह का केस नहीं बनता है। वकील ने बताया कि कोर्ट में हनीप्रीत ने कहा कि वह बेकसूर है, उसने कोई भी गलत काम नहीं किया है।

Created On :   5 Oct 2017 7:58 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story