चार महिलाओं और 1 बच्चे की हत्या के मामले में रामपाल को उम्रकैद

चार महिलाओं और 1 बच्चे की हत्या के मामले में रामपाल को उम्रकैद
हाईलाइट
  • 30 ड्यूटी मजिस्ट्रेट सुरक्षा के लिहाज से नियुक्त हैं
  • 4 महिलाओं और 4 बच्चे की हत्या के मामले में सजा सुनाई
  • सजा के ऐलान से पहले ही पूरे हरियाणा में प्रशासन मुस्तैद है

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। सतलोक आश्रम के संचालक रामपाल को 4 महिलाओं और 1 बच्चे की हत्या के मामले में उम्रकैद की सजा सुनाई गई है। रामपाल के सजा के ऐलान से पहले ही  पूरे हरियाणा में प्रशासन मुस्तैद है। पुलिस बल चप्पे-चप्पे पर तैनात है। 30 ड्यूटी मजिस्ट्रेट सुरक्षा के लिहाज से नियुक्त हैं।


हिसार में डीआईजी और आईजी सहित 6 आईपीएस अधिकारियों और डीएसपी के नेतृत्व वाली 10 टीम नियुक्त हैं। दूसरे जिलों से मंगाकर 1500 जवानों की तैनाती की गई है। पुलिस ने बस अड्डे और रेलवे स्टेशन पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं। कई स्थानों पर सुरक्षा के लिहाज से धारा 144 भी लागू की गई है। बता दें कि एक महिला की हत्या के केस मुकदमा-430 में 17 अक्टूबल को रामपाल समेत 14 दोषियों को सजा सुनाई जाएगी।

 

बता दें कि नवम्बर 2014 में हिसार में रामपाल से जुड़े बरवाला के सतलोक आश्रम में हत्‍या के दो मामले सामने आए थे। कोर्ट ने सुनवाई के दौरान कुछ दिनों पहले रामपाल को दोनों मामलों में दोषी करार दिया था। रामपाल पर फैसले के मद्देजनर उस दिन हिसार को पूरी तरह से छावनी में बदल दिया गया था। इससे सबक लेकर ही मंगलवार को सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे।

 

 

 

Created On :   16 Oct 2018 7:19 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story