बहन को परीक्षा दिलाने जा रहे भाई की सड़क हादसे में मौत

Head constable died in road accident in rewa jabalpur road sihora
बहन को परीक्षा दिलाने जा रहे भाई की सड़क हादसे में मौत
बहन को परीक्षा दिलाने जा रहे भाई की सड़क हादसे में मौत

डिजिटल डेस्क,रीवा। एसपी कार्यालय में पदस्थ प्रधान आरक्षक की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। यह हादसा रीवा-जबलपुर मार्ग पर सिहोरा में हुआ है। प्रधान आरक्षक कार में सवार था, जो अपनी बहन को प्रतियोगी परीक्षा दिलाने जबलपुर गया था। एसपी कार्यालय रीवा में स्टोर सहायक के रूप में आठ वर्ष से सेवाएं दे रहा मनीष सिंह 28 वर्ष मूलत: सतना जिले के रामपुर बघेलान थाना क्षेत्र अंतर्गत कृष्णगढ़ का रहने वाला था। घटना के बाद से ही परिवार में शोक का महौल है। पुलिस ने शव का पंचनामा करते हुए पोस्ट मार्टम के लिए भेजा है।
संविदा शिक्षक वर्ग-२ की थी परीक्षा-
इस संबंध में पुलिस ने बताया कि मृतक की बहन ने संविदा शिक्षक  वर्ग-दो का फार्म भरा था। उसकी जबलपुर में परीक्षा थी। दीदी और जीजा के साथ वह भी रीवा से  गया था। बताया जा रहा है कि परीक्षा देकर लौटते समय सिहोरा में ट्रक की ठोकर से कार में सवार मनीष की मौत हो गई।
दीदी और जीजा भी घायल-
कार उसके जीजा ड्राइव कर रहे थे। इस घटना में जीजा और दीदी घायल हुए हैं, जिनका उपचार जबलपुर में चल रहा है। आज प्रधान आरक्षक मनीष का शव पोस्टमार्टम के बाद गृह ग्राम पहुंचा, जहां शाम को अंतिम संस्कार हुआ। इस दौरान रीवा से काफी लोग पहुंचे और श्रद्धांजलि अर्पित की।
सड़क दुर्घटना में ही माता-पिता को खोया था-
सड़क दुर्घटना में मृत मनीष सिंह के पिता भी पुलिस विभाग में थे। स्पेशल ब्रांच में सेवाएं देते हुए वे सड़क दुर्घटना में मृत हुए थे। मनीष की मॉ  ने भी इस घटना में दम तोड़ा था। इस तरह मनीष ने एक ही घटना में अपने माता-पिता को खो दिया था। इस घटना के बाद मनीष को अनुकम्पा नियुक्ति मिली थी। मनीष अभी अविवाहित था। उसका एक छोटा भाई भी है। पुलिस विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों ने शोक जताया है।

Created On :   23 Feb 2019 3:11 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story