सूरत में तेज रफ्तार SUV की चपेट में आई तीन बाइक, हादसे में 3 की मौत

सूरत में तेज रफ्तार SUV की चपेट में आई तीन बाइक, हादसे में 3 की मौत


डिजिटल डेस्क, सूरत। गुजरात में सूरत के डिंडोली इलाके में रविवार रात एक दर्दनाक हादसा हुआ। जिसमें एक महिला और एक बच्ची समेत कुल तीन लोगों की मौत हो गई। रॉन्ग साइड से आ रही तेज रफ्तार एसयूवी ने तीन बाइक को जोरदार टक्कर मारी जिससे यह दर्दनाक हादसा हुआ है। ड्राइवर सहित दो लोग एसयूवी में सवार थे। यह तीनों अभी भी फरार है। सूरत डीसीपी राकेश बरोट अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने इस मामले में हिट-एंड-रन का केस दर्ज किया है। वहीं इस मामले में फरार लोगों की पड़ताल शुरू कर दी है। 

 

 

पूरा घटनाक्रम

सूरत के डिंडोली ब्रिज पर रविवार रात को तेज रफ्तार आ रही एसयूवी को आते देख पहले एक बाइक सवार दंपती रोहित और लक्ष्मी ने अपनी गाड़ी को रेलिंग की ओर मोड़ दिया। दोनों बच गए और संभलकर वहीं खड़े हो गए। लेकिन उनके पीछे चल रही तीन बाइक पजेरो की चपेट में आ गए। एसयूवी पजेरो तेज रफ्तार और गलत दिशा में चल रही थी।  पजेरो ने तीन दोपहिया वाहनों को टक्कर मार है। हादसे में से तीन की मौत हो गई।

 

 

इनमें से एक बाइक पर युवक के साथ एक महिला, 6 महीने का बच्चा और करीब 8-9 साल की बच्ची बैठी थी। टक्कर की वजह से वो सभी ब्रिज से नीचे गिर गए। तभी महिला ने गिरते वक्त उन्हें (रोहित और लक्ष्मी) देख लिया। उसने अपने बेटे को बचाने के लिए फौरन उसे दोनों की ओर हवा में उछाल दिया। लक्ष्मी ने उसे झटके में लपक लिया। इससे बच्चे की जान बच गई, लेकिन उसके पिता मां और बहन की मौत हो गई।

 

 


टक्कर मारने के बाद ही पजेरो में सवार तीन लोग उतरकर भाग गए। बताया जा रहा है कि तीनाें अलग-अलग दिशा में भागे। देर रात तक पजेरों के मालिक का पता नहीं चल सका। चश्मदीदों के अनुसार पजेरो का चालक शराब के नशे में था। इस हादसे में बाकी लोगों को मामूली चोटें आई हैं।

 

सूरत: सड़क हादसे में 3 की मौत; ब्रिज से गिरती मां ने बच्चे को उछाला, हादसे में बची दूसरी महिला ने थामा

 

Created On :   2 July 2018 5:37 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story