Honor V20 स्मार्टफोन आज होगा लॉन्च, ऐसे देखें लाइव

Honor will Launch his new smart phone Honor V20 with Selfie Camera Hole, Today
Honor V20 स्मार्टफोन आज होगा लॉन्च, ऐसे देखें लाइव
Honor V20 स्मार्टफोन आज होगा लॉन्च, ऐसे देखें लाइव
हाईलाइट
  • Honor V20 के लॉन्च इवेंट को चीन में दोपहर 3 बजे (भारतीय समय अनुसार दोपहर 12:30 बजे) आयोजित किया जाएगा
  • Honor V20 में होल डिजाइन के साथ एक सेल्फी कैमरा होगा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Honor आज अपने एक नए फोन Honor V20 को लॉन्च करने वाली है। हाल ही में कंपनी ने अपने इस फोन के टीजर को भी रिलीज किया था। टीजर से पहले ही इस फोन की स्पेसिफिकेशन्स ऑनलाइन लीक हो चुकी थीं। टीजर और लीक हुए फोन की स्पेसिफिकेशन्स से पता चलता है कि इस फोन में होल डिजाइन के साथ एक सेल्फी कैमरा दिया है। फोन के लेफ्ट साइड के कॉर्नर पर सेल्फी के लिए 4.5mm डायमीटर का एक होल दिया गया है। जिसकी वजह से स्क्रीन टू बॉडी रेशियो करीब 100 पर्सेंट के बराबर है। इससे पहले यह डिजाइन Huawei Nova 4 में देखा जा चुका है। Honor V20 को अंतरराष्ट्रीय बाजार में Honor View 20 के नाम से अगले महीने लॉन्च किया जाएगा। 

ऐसे देखें लाइव

Honor V20 के लॉन्च इवेंट को चीन में दोपहर 3 बजे (भारतीय समय अनुसार दोपहर 12:30 बजे) आयोजित किया जाएगा। यूजर्स इस लॉन्च इवेंट को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर लाइव देख सकते हैं। लॉन्चिंग इवेंट के दौरान Honor V20 की अवेलेबिलिटी और प्राइस को भी दिखाया जाएगा। 

यह होंगी स्पेसिफिकेशन्स

इस फोन के स्पेसिफिकेशन्स की बात की जाए तो लीक हुई जानकारियों के अनुसार इसके डिस्प्ले में सेल्फी कैमरा होल दिया गया है। फोन के रियर में 48 मेगापिक्सल का Sony IMX586 कैमरा सेंसर दिया गया है। Honor V20 स्मार्टफोन 1/2.0 इंच सीमॉस सेंसर, 4 टाइम्स सेंसर एचडीआर, 4-इन-1 लाइट फ्यूजन और एआई क्षमता के साथ पेश किया गया है। बात अगर प्रोसेसर की करें तो इसमें कंपनी के लेटेस्ट 7nm Huawei HiSilicon Kirin 980 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है।

साथ ही कंपनी ने ये भी बताया है कि इसमें क्विक चार्जिंग के साथ 4,000mAh की बैटरी दी जाएगी। टीजर से ये पता चलता है कि इसमें GPU टर्बो गेमिंग टेक्नोलॉजी भी दी जाएगी। Honor V20 के रियर में हॉरिजॉन्टल डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा और रियर में ही फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। साथ ही 3D डेफ्थ सेंसर या तीसरा रियर कैमरा भी इस स्मार्टफोन में हो सकता है। 960fps स्लो-मो वीडियो रिकॉर्डिंग का भी सपोर्ट और 6GB या 8GB रैम भी Honor V20 में दिया जा सकता है। 

Created On :   26 Dec 2018 6:36 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story