अवैध निर्माण हटाने पहुंची महिला अफसर की गोली मारकर हत्या

Hotelier shoots Asst Town Planner dead in HP’s Kasauli town
अवैध निर्माण हटाने पहुंची महिला अफसर की गोली मारकर हत्या
अवैध निर्माण हटाने पहुंची महिला अफसर की गोली मारकर हत्या

डिजिटल डेस्क, शिमला। हिमाचल प्रदेश के सोलन में एक महिला अधिकारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। महिला अधिकारी का नाम शैलबाला है जो होटल का अवैध निर्माण ढहाने के लिए पहुंची थीं। इसी दौरान होटल मालिक ने उन्हें गोली मार दी जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वारदात के बाद आरोपी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है। पुलिस ने आरोपी पर एक लाख रुपए का इनाम भी घोषित किया है। शैलबाला टाउन एंड कंट्री प्लानिंग डिपार्टमेंंट में ऑफिसर थीं। 

होटल मालिक ने मारी गोली 

सुप्रीम कोर्ट की ओर से 17 अप्रैल को कसौली जिले में मौजूद सभी होटलों में किए गए अवैध निर्माण को दो हफ्तों में हटाने का आदेश सुनाया गया है और इसी आदेश के तहत ऑफिसर शैलबाला अपने साथियों के साथ कसौली में होटल का अवैध निर्माण तुड़वाने पहुंची थीं। शैलबाला और उनकी टीम नारायणी होटल के बाहर बने अवैध निर्माण को हटाने का काम शुरु ही करने वाले थे कि तभी वहां पर होटल का मालिक विजय ठाकुर पहुंच गया। पहले तो होटल मालिक विजय और अधिकारियों के बीच कहासुनी हुई और देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपी विजय ने पिस्टल निकाल ली और शैलबाला पर गोली चला दी। गोली सीधे महिला ऑफिसर शैलबाला को लगी जिससे उनकी मौत हो गई। होटल मालिक की ओर से चलाई गई गोलियों से एक मजदूर भी घायल हुआ है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

आरोपी पर 1 लाख का इनाम घोषित

वारदात को लेकर सोलन जिले के एसपी मोहित चावला ने बताया है कि वारदात के बाद आरोपी होटल मालिक विजय ठाकुर पिस्टल लेकर जंगल में भाग गया है जिसे पकड़ने की कोशिश की जा रही है। पुलिस जंगल में तलाशी अभियान चला रही है और आरोपी पर एक लाख रुपए का इनाम भी घोषित किया गया है। पुलिस ने आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने का दावा किया है। 

Created On :   2 May 2018 6:26 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story