नहीं टकराएंगे ऋतिक-कंगना, 6 महीने बाद रिलीज होगी ‘सुपर 30’

Hrithik roshan film super 30 will be released after 6 months
नहीं टकराएंगे ऋतिक-कंगना, 6 महीने बाद रिलीज होगी ‘सुपर 30’
नहीं टकराएंगे ऋतिक-कंगना, 6 महीने बाद रिलीज होगी ‘सुपर 30’

डिजिटल डेस्क, मुंबई। ऋतिक रोशन और कंगना रनौत का विवाद किसी से छुपा नहीं है। जनवरी के महीने में एक बार फिर इनका टकराव होने जा रहा था, जो अब नहीं हो पाएगा। दरअसल कंगना की मणिकर्णिका और ऋतिक की सुपर 30 फिल्म एक ही दिन (25 जनवरी) रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। वजह है ऋतिक की फिल्म। ऋतिक की फिल्म सुपर 30 के संस्थापक और गणितज्ञ आनंद कुमार पर बन रही बायोपिक सुपर 30 अब 6 महिने बाद रिलीज होगी। मेकर्स ने फिल्म के लिए फिर से थोड़ा और शूटिंग करने का फैसला किया है। मेकर्स का मानना है कि फिल्म को थोड़ा और बढ़ाने से बायोपिक को व्यापक रूप दिया जा सकता है।

 

मेकर्स का उद्देश्य है कि आनंद कुमार की बायोपिक को ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुंचाने में वे लोग सफल हो सकें। फिल्म बेहद ही दिलचस्प हो। इसी कारण से फिल्म के लिए और शूटिंग होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिछले दिनों आनंद कुमार के साथ घटी और कुछ नई घटनाओं को फिल्म में जोड़ा जा रहा है। आनंद कुमार सिर्फ एक चर्चित गणितज्ञ नहीं हैं बल्कि उनके व्यक्तित्व के कई पहलू हैं जो पूरी तरह से दुनिया के सामने आने चाहिए। वहीं आनंद कुमार का कहना है कि कहानी के विस्तार के लिए कई और घटनाओं का जोड़ना जरूरी है।

 

बता दें कि इन दिनों कंगना रनौत आगामी फिल्म मणिकर्णिका के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म की शूटिंग काफी समय तक चली और अब ये 25 जवनरी, 2019 को रिलीज हो रही है। फिल्म महारानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित है। इसमें कंगना के अलावा अतुल कुल्कर्णी, कुलभूषण खरबंदा, अंकिता लोखंडे, डैनी डेन्जोंगपा, सुरेश ओबेरॉय जैसे मंझे हुए कलाकार शामिल हैं।


 

कंगना ने बयां किया अपना दुख

 

कंगना रनौत ने एक बड़े संघर्ष के बाद इंडस्ट्री में खास मुकाम हासिल किया है। क्वीन फिल्म में उनकी एक्टिंग की चर्चा हर तरफ रही। इस फिल्म के बाद से उनका करियर ग्राफ तेजी से ऊपर की ओर उठा। आज कंगना की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है, लेकिन इसके बावजूद वो बॉलीवुड इंडस्ट्री से खुद को जुड़ा महसूस नहीं कर पातीं। अक्सर उनके द्वारा ऐसे बयान सामने आते रहते हैं जिसमें वे इस बात को लेकर खफा नजर आती हैं। हालिया इंटरव्यू में उन्होंने बॉलीवुड में बाकी एक्ट्रेस संग कॉम्पिटिशन पर बात की है।

 

एक वेबसाइट को द‍िए इंटरव्यू में कंगना ने कहा, "मैं अपने साथ की एक्ट्रेस की हमेशा तारीफ करती हैं। मैं किसी से घबराती नहीं हूं। ऐसा आपने भी देखा होगा कि मैं आलिया भट्ट या अनुष्का शर्मा की हमेशा प्रशंसा करती रहती हूं। या और कोई एक्ट्रेस हो, मैं किसी की तारीफ करने से पीछे नहीं हटती।" 

 

कंगना ने कहा, "मैं पीकू फिल्म में दीपिका की तारीफ करने में भी नहीं झिझकती। अपने स्तर पर मैंने सभी की तारीफ की है। जब मैंने सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म लुटेरा देखी तो मैंने साल भर उनके अभिनय की प्रशंसा की। मगर ऐसा क्यों होता है कि दूसरी तरफ से मैं उस तरह की प्रशंसा नहीं पाती हूं। ऐसा क्यों लगता है कि सभी लोग मुझे इग्नोर करते हैं। ऐसा क्यों हो रहा है? मैं हूं। मेरी फिल्म को ढेर सारे व्यूज मिल रहे हैं। मणिकर्णिका साल की सबसे प्रोमिसिंग फिल्मों में से एक है. फिर क्यों ऐसा मान लिया जाता है कि मेरा कोई अस्तित्व ही नहीं है. यहां तक कि कोई मेरे ट्रेलर और टीजर के बारे में भी बात नहीं करता।" 

Created On :   13 Jan 2019 11:11 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story