मोदी के संन्यास लेते ही, राजनीति छोड़ दूंगी - ईरानी

मोदी के संन्यास लेते ही, राजनीति छोड़ दूंगी - ईरानी
हाईलाइट
  • कहा- पीएम मोदी के संन्यास लेते ही
  • राजनीति छोड़ दूंगी।
  • केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का बड़ा बयान
  • राजनीति छोड़ने की बात कही।

डिजिटल डेस्क, पुणे। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि जिस दिन राजनीति से संन्यास लेंगे,वो भी राजनीति छोड़ देंगी। ईरानी ने यह बात पुणे के वर्ड्स काउंट महोत्सव में एक परिचर्चा के दौरान कही। हालांकि स्मृति ईरानी ने कहा, पीएम मोदी कई वर्षों तक राजनीति में रहेंगे।

बता दें कि स्मृति ईरानी से कार्यक्रम में एक श्रोता ने सवाल किया कि,वह कब प्रधान सेवक बनेंगी। इस सवाल का जवाब देते हुए केद्रीय मंत्री ईरानी ने कहा, "कभी नहीं, मैं राजनीति में देश के अच्छे नेताओं के साथ काम करने आई हूं। मैं बेहद सौभाग्यशाली रहीं हूं कि पूर्व पीएम स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी जैसे दिग्गज नेता के साथ काम किया। अब पीएम नरेंद्र मोदी जी के साथ कर रहीं हूं।"

उन्होंने कहा, "जिस दिन नरेंद्र मोदी राजनीति से संन्यास ले लेंगे। मैं भी राजनीति से अपने आपको अलग कर लूंगी। वहीं जब उनसे पूछा गया कि लोकसभा चुनावों में क्या कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ अमेठी में चुनाव लड़ेंगी, तो ईरानी ने जवाब दिया कि इसका निर्णय पार्टी और अध्यक्ष अमित शाह करेंगे।" 

बता दें कि स्मृति ईरानी का नाम भाजपा के कद्दावर नेताओं में शामिल है। ईरानी गुजरात से राज्यसभा सदस्य है। वो दूसरी बार राज्यसभा सदस्य चुनी गई हैं। 2014 के लोकसभा चुनाव में भाजपा ने उन्हें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ अमेठी से उतारा था। लोकसभा चुनाव में स्मृति ईरानी को हार का सामना करना पड़ा था। 
 

 

 

Created On :   4 Feb 2019 6:39 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story