मैं AIMIM विधायक के सामने नहीं लूंगा शपथ : टी राजा सिंह

I will not take oath in front of MLA of party AIMIM : T Raja Singh
मैं AIMIM विधायक के सामने नहीं लूंगा शपथ : टी राजा सिंह
मैं AIMIM विधायक के सामने नहीं लूंगा शपथ : टी राजा सिंह
हाईलाइट
  • टी राजा सिंह ने AIMIM के विधायक के सामने शपथ लेने से किया इंकार
  • विधायक टी राजा सिंह ने मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव से निर्णय बदलने का निवेदन
  • विधायक टी राजा सिंह लोध अपने कट्टर हिंदु स्वभाव के लिए जाने जाते हैं

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। तेलंगाना के गोशामहल सीट से विधायक टी राजा सिंह लोध ने फिर एक बार अपने बयान से खलबली मचा दी है। इसबार टी राजा सिंह ने असदउद्गीन औवेसी की पार्टी AIMIM के विधायक के सामने शपथ लेने से इंकार कर दिया है। राजा सिंह ने कहा कि मैं हिंदुओं को खत्म करने की बात करने वाले दल के सदस्य के सामने शपथ नहीं लूंगा, जो भी स्पीकर बाद में निर्वाचित होगा मैं उसके सामने शपथ लूंगा। बता दें कि इस बार ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुसलिमीन के विधायक मुमताज खान प्रोटेम स्पीकर की भूमिका निभाने वाले हैं।

मुख्यमंत्री बदलें निर्णय
विधायक टी राजा सिंह ने मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव निवेदन करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री AIMIM पार्टी के स्पीकर को बनाने का अपना निर्णय बदलें। अगर ऐसा नहीं हुआ तो राजा सिंह ना ही शपथ लेगा और ना ही तेलंगाना विधानसभा में जाएगा। विधायक ने कहा कि मैं ऐसी गंदी पार्टी के विधायक के सामने शपथ नहीं लूंगा जो हिंदुओं को मारने की बात करते हैं, देश में लड़ाई झगड़े की बात करते हैं।

टी राजा सिंह के मुताबिक जिस पार्टी का सीएम समर्थन कर रहे हैं, वो कभी भी प्रदेश का भला नहीं चाहती है। अगर सीएम राव अपना फैसला बदलें तो यह तेलंगाना के लिए बेहतर होगा। मेरा फैसला है कि अगर ऐसा नहीं हुआ तो मैं सदन में नहीं आऊंगा, ना ही शपथ लूंगा।

गौरतलब है कि गोशामहल से विधायक टी राजा सिंह लोध अपने कट्टर हिंदु स्वभाव के लिए जाने जाते हैं। राजा सिंह इससे पहले भी कई बार ऐसे बयान दे चुके हैं। रोजा इफ्तार पार्टी को लेकर उन्होंने कहा था कि इफ्तार पार्टी का आयोजन वोट के भिखारी ही करते हैं।

 

Created On :   6 Jan 2019 2:43 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story