थाने के सामने लुट गई महिला, दो दिन बाद पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

In front of police station woman robbed,fir registered after two
 थाने के सामने लुट गई महिला, दो दिन बाद पुलिस ने दर्ज की एफआईआर
 थाने के सामने लुट गई महिला, दो दिन बाद पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

डिजिटल डेस्क,जबलपुर। बेदी नगर से मदन महल स्टेशन के पास महावीर डेरी में खरीददारी करने पहुंची एक महिला को बाइक सवार बदमाशों ने मदन महल थाने के ठीक सामने शिवाजी चौक पर लूट लिया। वारदात 15 अप्रैल की शाम करीब साढ़े पांच बजे हुई थी। जिसके बाद पीड़िता और उसका पति थाने भी पहुंचे, लेकिन पुलिस ने उन्हें शिकायत लेकर वापस लौटा दिया। इसके बाद दो दिनों तक एफआईआर न होने पर पीड़िता ने वरिष्ठ अधिकारियों से शिकायत की बात कही तो गुरुवार की शाम उनकी रिपोर्ट पर लूट का अपराध दर्ज किया गया।

नहीं लिखी एफआईआर
सूत्रों के अनुसार बेदी नगर निवासी सपना साहू 15 अप्रैल को अपने पति के साथ महावीर डेरी में सामान खरीदने पहुँचीं थीं। सपना मोबाइल पर बातें करते हुए पैदल शिवाजी चौक तक गईं तभी बाइक से दो युवक उनके करीब पहुँचे और झपट्टा मारकर हाथ से मोबाइल छीन लिया और बदमाश तेजी से मदन महल अंडरब्रिज की तरफ भाग निकले, सपना की आवाजें सुनकर कुछ लोगों ने उनका पीछा भी किया लेकिन बदमाशों को पकड़ा नहीं जा सका। सपना और उनके पति थाने पहुँचे लेकिन वहाँ मौजूद पुलिस कर्मियों ने उनसे लिखित आवेदन लिया और जल्द ही कार्रवाई करने का आश्वासन देकर उन्हें लौटा दिया। सूत्रों के मुताबिक सपना ने गुरुवार को दोबारा थाने पहुँचकर एफआईआर दर्ज करने के लिए कहा, लेकिन पुलिस चोरी का प्रकरण दर्ज करने पर अड़ गई, सपना ने सरेआम लूट होने के बावजूद कार्रवाई न करने की बात पर एसपी से शिकायत करने कहा, जसके बाद उनकी रिपोर्ट पर धारा 392 का प्रकरण दर्ज किया गया।

विजय नगर में महिला से दिनदहाड़े लूट
विजय नगर थाना क्षेत्र स्थित एसबीआई चौक के समीप, साईं अस्पताल के सामने एक महिला के गले में झपट्टा मारकर बाइक सवार बदमाशों ने सोने का मंगलसूत्र लूट लिया। शुक्रवार की दोपहर करीब साढ़े 12 बजे दिनदहाड़े हुई इस वारदात के बाद कुछ लोगों ने महिला की आवाजें सुनकर बदमाशों का पीछा भी किया, लेकिन लुटेरे आईटीआई के पास कहाँ गायब हो गए, किसी को पता नहीं चल पाया। विजय नगर पुलिस ने बताया कि पाटन ग्राम जमुनिया निवासी जमुना सिंह ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि शुक्रवार की दोपहर वह अपने पति कृपाल सिंह के साथ स्कूटी से गढ़ा पुरवा में रहने वाले रिश्तेदार के घर गई थी जब वह लौटकर अपने घर जा रही थी तभी साईं अस्पताल के सामने बाइक सवार बदमाशों ने उसके गले से सोने का मंगलसूत्र लूट लिया। पुलिस ने लूट का प्रकरण दर्ज कर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है। 

Created On :   20 April 2019 8:33 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story