Indian Wells Masters: नडाल-फेडरर दो साल बाद टूर्नामेंट में फिर आमने-सामने

Indian Wells Masters: Rafael Nadal and Roger Federer will be one-on-one in the semi-finals
Indian Wells Masters: नडाल-फेडरर दो साल बाद टूर्नामेंट में फिर आमने-सामने
Indian Wells Masters: नडाल-फेडरर दो साल बाद टूर्नामेंट में फिर आमने-सामने

डिजिटल डेस्क, इंडियन वेल्स। वर्ल्ड नंबर-2 राफेल नडाल और वर्ल्ड नंबर-4 रोजर फेडरर रविवार को इंडियन वेल्स टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में आमने-सामने होंगे। इससे पहले इस टूर्नामेंट में दोनों खिलाड़ियों का मुकाबला 2017 में हुआ था। दोनों खिलाड़ियों ने शुक्रवार को खेले गए अपने-अपने क्वार्टर फाइनल मुकाबले जीत कर सेमीफाइनल में प्रवेश किया है। क्वार्टर फाइनल मुकाबलों में 20 बार के ग्रैंड स्लैम विजेता स्विट्जरलैंड के फेडरर ने पोलैंड के ह्यूबर्ट हरकच को 6-4, 6-4 से हराया। जबकि स्पेन के नडाल ने रूस के कारने खाचानोव को 7-6(7-2), 7-6 (7-2) से मात दी। 

मैच में फेडरर ने हरकच के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया और उन पर दबदबा बनाए रखा। फेडरर ने शानदार सर्विस करते हुए पहला सेट 6-4 से जीता। दूसरे सेट में भी फेडरर ने हरकच को वापसी मौका ही नहीं दिया और 6-4 से सेट जीतते हुए मैच भी अपने नाम किया। दोनों खिलाड़ियों के बीच यह मुकाबला 13 मिनट तक चला। 

दूसरी ओर, नडाल को खाचानोव ने कड़ी टक्कर दी। खाचानोव ने पूरे मुकाबले में 17 एस मारे। दोनों सेट को टाई-ब्रेकर तक ले गए। पहले सेट के टाई-ब्रेकर में नडाल ने दमादार खेल दिखाया और 7-2 से जीत दर्ज करते हुए बढ़त बना ली। खाचानोव दूसरे सेट के टाई-ब्रेकर में भी नडाल के आगे टीक नहीं पाए। नडाल ने 7-2 से टाई-ब्रेकर जीतते हुए मैच जीतकर सेमीफाइनल में अपनी जगह बनाई। 


 

Created On :   17 March 2019 6:45 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story