जनादेश 2019 देश विदेश मुख्य शहर राज्य राशिफल मनोरंजन बिज़नेस Gadgets ऑटोमोबाइल लाइफस्टाइल स्पोर्ट्स IPL धर्म अजब गजब वीडियो फोटोज रेसिपी ई-पेपर
2.1k
0
0

Indian Wells open: फेडरर-नडाल ने क्वार्टर फाइनल में किया प्रवेश

Highlights

डिजिटल डेस्क, इंडियन वेल्स। वर्ल्ड नंबर-4 रोजर फेडरर ने गुरुवार को इंडियन वेल्स टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। स्विट्जरलैंड के फेडरर ने प्री-क्वार्टर फाइनल मुकाबले में ब्रिटेन के काइल एडमंड को 6-1, 6-4 से मात देकर क्वार्टर फाइनल में अपनी जगह पक्की की है। पांच बार के चैंपियन फेडरर और एंडमंड के बीच यह मुकाबला करीब एक घंटे तक चला। अब क्वार्टर फाइनल में फेडरर का मुकाबला ह्यूबर्ट हर्कज से होगा।

वर्ल्ड नंबर-2 राफेल नडाल ने भी क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। स्पेन के स्टार खिलाड़ी नडाल ने प्रि-क्वार्टर फाइनल मुकाबले में सर्बिया के फिलिप क्राजिनोविक को 6-3, 6-4 से हराया। दोनों के बीच यह मैच एक घंटे और 27 मिनट तक चला। अब क्वार्टर फाइनल में नडाल का सामना करेन खाचानोव से होगा। उन्होंने अमेरिका के जॉन इश्नर को 6-4, 7-6 से हराकर क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई थी। 

वहीं महिला सिंगल्स के क्वार्टर फाइनल में स्पेन की ही गार्बिन मुगुरुजा को उलटफेर का शिकार होना पड़ा। कनाडा की 18 वर्षीय खिलाड़ी बियांका एंड्रेस्कू ने 53 मिनट तक चले मैच में स्पेनिश खिलाड़ी को 6-0, 6-1 से मात दी। सेमीफाइनल में एंड्रेस्कू का सामना यूक्रेन की एलिना स्वितोलीना और चेक गणराज्य की मार्केता वांड्राउसोवा के बीच होने वाले मुकाबले के विजेता से होगा।