पुलवामा अटैक देश विदेश कुंभ 2019 मुख्य शहर राज्य राशिफल मनोरंजन बिज़नेस Gadgets ऑटोमोबाइल लाइफस्टाइल स्पोर्ट्स धर्म अजब गजब वीडियो फोटोज रेसिपी ई-पेपर
4.7k
0
0

IPL 2019: इस सीजन में राजस्थान रॉयल्स नए रंग में रंगी हुई दिखाई देगी, वॉर्न बने ब्रैंड एंबैसडर

Highlights

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इंडियन प्रीमियर लीग IPL के आगामी सत्र के लिए राजस्थान रॉयल्स ने रविवार को ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेटर शेन वॉर्न को टीम का ब्रैंड ऐंबैसडर घोषित किया है। इसके साथ ही पूर्व चैंपियन राजस्थान IPL के इस सीजन में नए रंग में रंगी हुई दिखाई देगी। राजस्थान इस IPL में गुलाबी रंग (पिंक) की जर्सी पहन कर खेलेगी। टीम के मेंटर शेन वॉर्न और कप्तान अजिंक्य रहाणे ने रविवार को ही नई जर्सी की लॉन्चिंग भी की है। इससे पहले टीम की जर्सी ब्लू रंग की थी। 

वॉर्न के नेतृत्व में राजस्थान रॉयल्स ने 2008 में IPL के पहले सीजन का खिताब जीता था। वह पिछले सीजन में भी टीम के मेंटर थे। इस अवसर पर वॉर्न ने कहा, मैं रॉयल्स के साथ वापस आकर बहुत खुश हूं और टीम एवं प्रशंसकों के लगातार समर्थन के लिए आभारी हूं। हमारे लिए यह जरूरी है कि स्थापित मूल्यों को बनाए रखने के साथ एक नई और आधुनिक पहचान विकसित करें। मुझे टीम का नया लुक काफी पसंद आया और उम्मीद है कि प्रशंसक भी इसे पसंद करेंगे। 

रहाणे ने कहा, पिछले सीजन में हमने एक मैच में कैंसर के प्रति जागरुकता का संदेश देने के लिए गुलाबी रंग की जर्सी पहनी थी। टीम के फैन्स ने इस जर्सी को काफी पसंद भी किया था। उन्होंने कहा, राजस्थान की राजधानी जयपुर को भी पिंक सिटी के ही नाम से जाना जाता है, इसीलिए हमने सोचा कि टीम की जर्सी का रंग गुलाबी ही कर देना चाहिए। 

फ्रेंचाइजी ने बयान जारी कर बताया, जयपुर को गुलाबी नगरी के रूप में जाना जाता है, जोधपुर गुलाबी बलुआ पत्थर के लिए प्रसिद्ध है और उदयपुर गुलाबी संगमरमर का उत्पादन करता है। इस लिहाज से गुलाबी रंग टीम के लिए पूरी तरह से अच्छा है। इससे प्रशंसक भी जुड़ा हुआ महसूस करेंगे। इंडियन प्रीमियर लीग IPL का 12वां सीजन इस साल 23 मार्च से शुरू होगा।