IPS अफसर ने 1 महीने से घर में रखा है पिता का शव, तांत्रिकों से करा रहे हैं इलाज

IPS officer Rajendra Kumar Mishra kept his father dead body in the house for 1 month
IPS अफसर ने 1 महीने से घर में रखा है पिता का शव, तांत्रिकों से करा रहे हैं इलाज
IPS अफसर ने 1 महीने से घर में रखा है पिता का शव, तांत्रिकों से करा रहे हैं इलाज

डिजिटल डेस्क, भोपाल। एक आईपीएस अफसर ने अपने मृत हो चुके पिता के शव को एक महीने से घर में रखा है। आईपीएस अफसर अपने पिता को जिंदा करने के लिए तांत्रिकों से झाड़-फूंक करा रहे हैं। दरअसल राजधानी भोपाल के 74 बंगले क्षेत्र में हाउस नंबर D-7 में रहने वाले आईपीएस अफसर राजेन्द्र कुमार मिश्रा के पिता कालूमणी मिश्रा को 13 जनवरी को फेफड़ों में संक्रमण के चलते निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां इलाज के दौरान दूसरे दिन ही उनकी मौत हो गई थी। जिसके बाद से आईपीएस अफसर राजेन्द्र अपने पिता को मृत नहीं मान रहे हैं। अस्पताल प्रबंधन ने मिश्रा को उनके पिता का मृत्यु प्रमाण पत्र भी जारी किया है। 

आईपीएस राजेन्द्र को लेकर गांधी मेडीकल कॉलेज के डॉ आर.एन साहू का कहना है कि ऐसे मामलों को एबनॉर्मल ग्रीफ रिएक्शन कहते है। ज्यादा लगाव से ऐसा होता है। इन्हें काउसिंलिंग और इलाज की सख्त जरूरत होती है। 

पिता के शव में दिखी हलचल
डॉक्टरों द्वारा पिता को मृत घोषित करने के बाद अस्पताल से उन्हें पुलिस लाइन के शव वाहन से बंगले लाया जा रहा था। इस दौरान शव में कुछ हरकत दिखी। जिसके बाद आईपीएस अधिकारी ने वाहन को ये कहते हुए वापस भेज दिया है कि पिता के शरीर में प्राण लौट आए हैं। अफसर के दबाव में ड्यूटी करने वाले एसएएफ के दोनों जवान मृतक की सेवा कर रहे थे, लेकिन एक 15 दिन में बदबू से परेशान दोनों जवान वहां से गयाब हो गए हैं। 

झाड़-फूंक से इलाज
बंगले में मृतक की सेवा कर रहे जवानों ने बताया कि साहब के मृत पिता का इलाज तांत्रिकों द्वारा किया जा रहा है। पिता के प्राण वापस आ जाए इसके लिए झाड़-फूंक की जा रही है। जवानों ने बताया कि हर दूसरे वहां कोई नया तांत्रिक आता है। जो पिता को जीवित करने के लिए तंत्र-मंत्र से इलाज कर रहा है।

पिता जिंदा है इलाज जारी है
आईपीएस राजेन्द्र कुमार का कहना है कि 13 जनवरी को पिताजी को अस्पताल में भर्ती कराया था। उन्हें फैफड़ो में संक्रमण था। दूसरे दिन डॉक्टरों ने हाथ खड़े कर दिए। हम पिता को घर लेकर आ गए। अब जीवित है, लेकिन हालत गंभीर है। ऐसे में उन्हें घर से बाहर नहीं ले जा सकते। 

अस्पताल प्रबंधन ने कहा मृत है पिता 
निजी अस्पताल के प्रबंधक का कहना है कि, आईपीएस अफसर राजेन्द्र कुमार मिश्रा के पिता कालूमणी को 13 जनवरी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनको फेफड़ो की समस्या थी। डॉ अश्विनी मलहोत्रा उनका इलाज कर रहे थे। 14 जनवरी की शाम उनकी मौत हो गई। इसका अस्पताल प्रबंधन की ओर से मृत्यु प्रमाण पत्र भी जारी किया है।

बंगले में पसरी बदबू
74 बंगले स्थित आईपीएस अधिकारी राजेन्द्र कुमार मिश्रा के बंगले नंबर D-7 में बदबू फैल चुकी है। बदबू की वजह से आस-पास रहने वाले लोग बदबू से परेशान हैं। 

 

 

Created On :   14 Feb 2019 5:04 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story