पुलवामा अटैक देश विदेश कुंभ 2019 मुख्य शहर राज्य राशिफल मनोरंजन बिज़नेस Gadgets ऑटोमोबाइल लाइफस्टाइल स्पोर्ट्स धर्म अजब गजब वीडियो फोटोज रेसिपी ई-पेपर
4.5k
9
0

कुंभ के लिए IRCTC का स्पेशल ऑफर, महज 945 रु प्रतिदिन खर्च पर कर सकते हैं यात्रा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। उत्तरप्रदेश के प्रयागाराज में चल रहे अर्ध कुंभ में रोजाना करोड़ों की संख्या में लोग पहुंच रहे हैं और संगम में स्नान कर रहे हैं। इस मेले में देश के साथ-साथ विदेशी मेहमान भी शिरकत कर रहे हैं। यूपी सरकार ने अर्ध कुंभ को बड़े स्तर पर ले जाने के लिए यहां आने वाले श्रद्धालुओं को हर तरह की सुविधा उपलब्ध कराई हैं। सुरक्षा का भी खास ख्याल रखा गया है। ऐसे में यदि आप भी कुंभ मेले में घूमने की इच्छा रखते हैं तो IRCTC का ऑफर आपके लिए काम का साबित होगा। 

इन स्थलों की सैर
आईआरसीटीसी 'कुंभ स्पेशल विथ पुरी-गंगासागर दर्शन' टूर के तहत यह ऑफर दे रहा है। यह ऑफर बेहद सस्ता कहा जा सकता है, इसमें आप महज 945 रु प्रतिदिन खर्च कर कुंभ मेला घूमने का आनंद ले सकते हैं। इस टूर में पुरी-गंगासागर-वाराणसी और इलाहाबाद के दर्शनीय स्थलों की सैर करवाई जाएगी। 

कुल टूर
टिकट लिए आप आईआरसीटीसी की वेबसाइट www.irctctourism.com पर जाकर इसकी बुकिंग करवा सकते हैं। IRCTC के इस ऑफर के तहत 9 रात और 10 दिनों का टूर होगा। यह यात्रा 14 फरवरी से शुरू होगी। यात्रा इंदौर से शुरू होकर यहीं खत्म होगी।

इस पैकेज में ब्रेकफास्ट से लेकर लंच और डिनर का इंतजाम होगा। इसमें स्टेंडर्ड कैटेगरी में प्रति व्यक्ति 9450 रुपए और कम्फर्ट कैटेगरी में प्रति व्यक्ति 11550 रुपए का खर्चा आएगा। इसके अलावा लॉज और धर्मशाला ठहरने की व्यवस्था भी रेलवे की तरफ से ही की जाएगी।