जसलीन ने जलोटा संग शेयर की सेल्फी तो सोशल मीडिया पर हो गईं TROLL

Jasleen matharu Trolled on social media after shareing selfie with Anup Jalota
जसलीन ने जलोटा संग शेयर की सेल्फी तो सोशल मीडिया पर हो गईं TROLL
जसलीन ने जलोटा संग शेयर की सेल्फी तो सोशल मीडिया पर हो गईं TROLL

डिजिटल डेस्क, मुंबई। रियलिटी शो Bigg Boss 12 में भजन गायक अनूप जलोटा जब अपनी गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू के साथ पहुंचे थे तो चर्चा का विषय बन गए थे। उम्र में तकरीबन 37 साल का अंतर होने के बावजूद दोनों सच्चे और मेच्योर प्रेम कहानी सुनाते नजर आए थे। बाद में इस रिश्ते को झूठा करार दिया गया था। खैर अब तो शो खत्म हो चुका है और Bigg Boss के घर में हर वक्त लड़ने-झगड़ने वाले कंटेस्टेंट बाहर आकर दोस्ती बढ़ा रहे हैं।

 

हाल ही में बिग बॉस की सबसे चर्च‍ित जोड़ी अनूप जलोटा और जसलीन, मथारू श्रीसंत और श‍िल्पा शिंदे के साथ ड‍िनर डेट पर नजर आए। सोशल मीडिया पर इन स‍ितारों की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इस तस्वीर के चलते जसलीन को खूब ट्रोल किया जा रहा है। कोई इन दोनों के सामान्य हो चुके रिश्ते पर खुशी जता रहा है, तो कई लोग गुस्सा भी हो रहे हैं। कई फैन्स तो इनका मजाक भी बना रहे हैं।

 

सोशल मीड‍िया पर फैन पेज से शेयर की गई तस्वीरों में जसलीन और अनूप जलोटा के साथ ब‍िग बॉस 12 के कंटेस्टेंट नजर आ रहे हैं। श्रीसंत और उनकी पत्नी भुवनेश्वरी भी इस पार्टी का ह‍िस्सा बनी। श‍िल्पा शिंदे बीते द‍िनों ब‍िग बॉस 12 में श्रीसंत के सपोर्ट में आई थी। दोनों की स्पेशल बॉन्डिंग शो के बाहर भी देखने को मिल रही है।


इससे पहले ब‍िग बॉस 12 के घर में भाई-बहन की मशहूर जोड़ी श्रीसंत और दीप‍िका कक्कड़ का र‍ियून‍ियन काफी वायरल हुआ था। दोनों ने फैंस के साथ लाइव शो पर अपने अनुभव शेयर किए थे। वैसे वर्कफ्रंट की बात करें तो शो के खत्म होने के बाद अनूप जलोटा अपने कंसर्ट में व्यस्त हैं। वहीं श्रीसंत अपनी फिल्म कैबरे को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इन द‍िनों श्रीसंत खतरों के ख‍िलाड़ी में स्टंट करते नजर आ रहे हैं।

Created On :   13 Jan 2019 10:15 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story