सुपरहिट फिल्म क्वीन से 'क्वीन' बनी कंगना को नहीं पंसद ​आई थी फिल्म की स्क्रिप्ट

सुपरहिट फिल्म क्वीन से 'क्वीन' बनी कंगना को नहीं पंसद ​आई थी फिल्म की स्क्रिप्ट

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड क्वीन कंगना रानौत को "क्वीन" टाइटल तब मिला, जब वे 2014 में रिलीज हुई फिल्म "क्वीन" में नजर आई थी। इस फिल्म से कंगना के कॅरियर को नई ऊंचाई मिली। बॉक्स पर यह फिल्म सुपरहिट रही और इस फिल्म को नेशनल अवॉर्ड भी​ मिला। कंगना के लिए यह फिल्म उनकी लाइफ का टर्निंग पाइंट साबित हुई, लेकिन कंगना ने जब इस फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ी तो इस फिल्म को करने से मना कर दिया था। इस फिल्म की स्क्रिप्ट कंगना को पसंद नहीं आई थी। 

कंगना ने कहा कि ऐसा कहने वाली मैं अकेली नहीं थी। कंगना ने एक शो पर बताया कि "सिर्फ मैं ही नहीं जिसने भी उस फिल्म की स्क्रिप्ट को पढ़ा था तो उसने ये ही कहा था कि फिल्म की कहानी तो बेहद बकवास है।" कंगना ने यह भी कहा था कि इस फिल्म के डायरेक्टर विकास बहल ने मुझे कहा था कि इस फिल्म को पार्टी की तरह लो। मैं उनके ही शब्दों को दोहराना चाहूंगी। उन्होंने कहा कि "कंगना, इस फिल्म को लेकर ज्यादा स्ट्रेस मत लो। ये काफी मजेदार होने जा रहा है।" फिल्म के डायरेक्टर काफी बड़े प्रोड्यूसर हैं और वे इस फिल्म को लेकर​ बिल्कुल भी सीरियस नहीं थे। 

कंगना ने अपनी बात जारी रखते हुए बताया कि फिल्म इस फिल्म का शूट होना बाकी फिल्मों से बहुत अलग था। मैंने पहले कभी भी ऐसी फिल्म नहीं देखी, जो इस ​तरह ​शूट हुई हो। कंगना ने कहा कि "वो एक बेहतर फिल्म में तब्दील हो गई लेकिन चीजें खराब भी हो सकती थी, लेकिन फिल्म के डायरेक्टर हर चीज़ के लिए तैयार थे। वो एक छोटे बजट की फिल्म थी और उनकी तरफ से कुछ खास दांव पर नहीं लगा था। मेरा भी कुछ दांव पर नहीं था क्योंकि मेरा करियर तो अच्छे दौर से भी नहीं गुजर रहा था।"

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो कंगना की फिल्म मणिकर्णिका हाल ही रिलीज हुई थी। इस फिल्म में सभी ने कंगना की एक्टिंग को बहुत सराहा। इसके बात उनकी फिल्म "मेंटल है क्या" आने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव हैं। यह फिल्म मानसिक ​बीमारी पर आधारित है और फिल्म 29 मार्च को रिलीज हो रही है। 

Created On :   16 Feb 2019 2:52 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story