कपिल शर्मा देंगे तीसरा रिसेप्शन, PM मोदी हो सकते हैं शामिल

Kapil Sharma will organised 3rd reception, PM Modi will attend
कपिल शर्मा देंगे तीसरा रिसेप्शन, PM मोदी हो सकते हैं शामिल
कपिल शर्मा देंगे तीसरा रिसेप्शन, PM मोदी हो सकते हैं शामिल

डिजिटल डेस्क,मुबंई। कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ 12-13 दिसंबर को बड़ी धूम-धाम से शादी के पवित्र बधंन में बंध गए थे। जिसमें दोनों परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त शामिल हुए थे। शादी के बाद कपिल ने 14 दिसंबर को अमृतसर में शानदार रिसेप्शन पार्टी दी थी। इसके आलावा टीवी इंडस्ट्री के सितारों के लिए कपिल शर्मा ने 24 दिसंबर को मुबंई में भी एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी रखी थी। खबरों के मुताबिक एक बार फिर कपिल अब दिल्ली में राजनेताओं के लिए भी रिसेप्शन देने जा रहे हैं। 


कहा जा रहा है कि दिल्ली में होने वाले इस ग्रैंड सेलिब्रेशन में कई राजनेता और ब्यूरोक्रेट्स शिरकत कर सकते हैं। साथ ही कयास लगाया जा रहा कि इस रिसेप्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल होंगे। खबरों की मानें तो पीएम मोदी न्यूलीवेड कपल को शादी की मुबारकबाद देने जरुर जाएंगे। हालांकि ये रिसेप्शन कब होगा इसकी अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। 


पिछले दिनों पीएम मोदी नेशनल म्यूजियम ऑफ सिनेमा का उद्घाटन करने पहुंचे थे। इस दौरान कॉमेडियन कपिल शर्मा ने भी पीएम मोदी से मुलाकात की थी, जिसकी फोटो कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर भी शेयर की। फोटो में दोनों मुस्कराते हुए एक-दूसरे से मिलते नजर आ रहे हैं। कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तारीफ भी की थी। कपिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पीएम मोदी के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा था, ""माननीय प्रधानमंत्री जी, आपसे मिलना काफी सुखद रहा। आपसे मिलके मैंने जाना कि आपके पास देश की तरक्की के लिए कितने सारे आइडियाज हैं। आप हमारी फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरी के लिए भी विभिन्न प्रकार के दृष्टिकोण रखते हैं। आपके पास बहुत ही अच्छा सेंस ऑफ ह्यूमर भी है।"" 

 

Created On :   24 Jan 2019 7:30 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story