#PULWAMA ATTACK: कर्नाटक स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन ने भी हटाई पाक क्रिकेटरों की तस्वीरें

Karnataka State Cricket Association and Himachal Pradesh Cricket Association also removed the pictures of Pakistani players
#PULWAMA ATTACK: कर्नाटक स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन ने भी हटाई पाक क्रिकेटरों की तस्वीरें
#PULWAMA ATTACK: कर्नाटक स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन ने भी हटाई पाक क्रिकेटरों की तस्वीरें
हाईलाइट
  • कर्नाटक स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन और हिमाचल प्रदेश क्रिकेट संघ ने भी पाकिस्तानी खिलाड़ियों की तस्वीरों को हटाया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद देश में हर जगह लगातार विरोध जारी है। मोहाली स्टेडियम के बाद अब कर्नाटक स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन (KSCA) और हिमाचल प्रदेश क्रिकेट संघ (HPCA) ने भी पाकिस्तानी खिलाड़ियों की तस्वीरों को हटा दिया है। कर्नाटक स्टेट क्रिकेट असोसिएशन ने चिन्नास्वामी स्टेडियम और हिमाचल प्रदेश क्रिकेट संघ (HPCA) ने धर्मसाला स्टेडियम से पाकिस्तान के खिलाड़ियों की तस्वीरों को हटाया है।  

कर्नाटक स्टेट क्रिकेट असोसिएशन ने इस फैसले की जानकारी देते हुए कहा की, कर्नाटक स्टेट क्रिकेट असोसिएशन ने सैन्य बलों को समर्थन देने और पुलवामा में हुए हमले के विरोध में अपनी भावनाएं प्रकट करने के लिए यह फैसला किया है। हमने सभी पाकिस्तानी खिलाड़ियों की तस्वीरें हटा दी हैं, इनमें इमरान खान की तस्वीरें भी शामिल है। 

HPCA स्टेडिम मैनेजर कर्नल एचएस मन्हास ने बताया, हमने पुलवामा में शहीद हुए CRPF के जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए HPCA स्टेडियम में से सभी पाकिस्तानी खिलाड़ियों की तस्वीरें हटा दी हैं। इन तस्वीरों में शाहिद अफरीदी, शोएब अख्तर और जावेद मियांदाद के नाम शामिल है।

इससे पहले मोहाली स्टेडियम से भी पाकिस्तानी क्रिकेटरों की तस्वीरें हटा दी गईं हैं। क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया (CCI), पंजाब क्रिकेट संघ (PCA) और राजस्थान क्रिकेट संघ (RCA) ने भी अपने-अपने कार्यालयों से पाकिस्तानी खिलाड़ियों की तस्वीरों को हटा लिया था। 

Created On :   20 Feb 2019 5:17 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story