जनादेश 2019 देश विदेश मुख्य शहर राज्य राशिफल मनोरंजन बिज़नेस Gadgets ऑटोमोबाइल लाइफस्टाइल स्पोर्ट्स धर्म अजब गजब वीडियो फोटोज रेसिपी ई-पेपर
2.6k
1
0

kesari promo: जब लड़ने का फैसला लिया था, तब ही जीत गए थे

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। इन दिनों अक्षय कुमार की फिल्म केसरी जबरदस्त चर्चा में है। इस​ फिल्म में अक्षय कुमार हवलदार ईश्वर सिंह का किरदार निभा रहे हैं। हालही में इस फिल्म का प्रोमो वीडियो रिलीज किया गया। एक्टर की दमदार आवाज, हौसला और जोश को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Jab ladne ka faisla liya tha, tab hi jeet gaye the! #Kesari @parineetichopra @anurag_singh_films @karanjohar @apoorva1972 @sunirkheterpal @dharmamovies #CapeOfGoodFilms #AzureEntertainment @zeestudiosofficial

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

केसरी का प्रोमा अक्षय की आवाज से शुरू होता है। यहां अक्षय अपनी आवाज से अफगानियों के मुंह बंद करते दिखाई दे रहे हैं। इस प्रोमो को अक्षय ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। साथ ही इसके कैप्शन में लिखा है कि जब लड़ने का फैसला लिया था, तब ही जीत गए थे....। इसके बाद अफगानी अक्षय से कहता है कि 'जीत बहादुरी और पागलपन में बहुत फर्क होता है'। इसके बाद अक्षय कहते है कि '21 से लड़ने के लिए 10 हजार लेकर आए हो और बहादुरी की बात करते हो'।

हालही में अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म केसरी का एक गाना आज रिलीज किया गया था। इस फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर ने इस गाने का एक टीजर शेयर किया ​था। यह गाना 'सानु केहंदी' नाम से है। इस गाने में चार दोस्तों की दोस्ती के बारे में बताया गया है। दर्शकों द्वारा इस गाने को बहुत पसंद किया जा रहा है। गाने को तनिष्क बाग्ची ने कंपोज किया है और रोमी और बृजेश शांडिल्य ने मिलकर इसे गाया है।

फिल्म के डायरेक्टर अनुराग सिंह ने बताया कि हमें फिल्म में एक फन सॉन्ग चाहिए था, जिसमें सभी 21 दोस्तों की कहानी बताई जा सके। उनके बॉड को दिखाया जा सके। गाने में इन्हें आम लोगों की तरह ही मस्ती करते हुए दिखाया गया है। साथ ही गाने में पंजाबी लोक संगीत की भी मिठास है। गाने में सभी दोस्तों को साराग्रही किले पर मस्ती करते दिखाया गया है। अनुराग ने बताया कि जब पहली बार हमने इस गाने को सुना तो हमें गणेश आचार्य का ख्याल आया। इस गाने को उनसे बेहतर कोरियोग्राफ कोई और नहीं कर सकता था।