जनादेश 2019 देश विदेश मुख्य शहर राज्य राशिफल मनोरंजन बिज़नेस Gadgets ऑटोमोबाइल लाइफस्टाइल स्पोर्ट्स IPL धर्म अजब गजब वीडियो फोटोज रेसिपी ई-पेपर
2.6k
0
0

पाक की नापाक चाल: लंदन में खालिस्तान समर्थकों से भारतीयों पर कराया हमला

Highlights

डिजिटल डेस्क, लंदन। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान की निंदा विश्वस्तर पर की जा रही है। भारतीय सेना की एयर स्ट्राइक और पाक के विरोध से बौखलाए आतंकियों ने अब खालिस्तान समर्थकों से हाथ मिला लिया है। खबर है कि शनिवार को कुछ खासिस्तानी समर्थकों ने लंदन में भारतीयों पर हमला किया। इस हमले के पीछे पाकिस्तान का हाथ होने की बात सामने आई है। यहां भारतीय उच्चायोग के सामने शनिवार को प्रदर्शन कर रहे दो गुटों के बीच झड़प हो गई। स्कॉटलैंड यार्ड का कहना है कि ब्रिटेन स्थित कश्मीरी और खालिस्तान समर्थक संगठनों और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में जुटे लोगों के बीच झड़प हुई। कश्मीर समर्थकों ने नरा-ए-तकबीर और अल्ला-हू-अकबर के नारे लगाए।

ओवरसीज पाकिस्तानी वेलफेयर काउंसिल (ओपीडब्ल्यूसी) और सिख्स फॉर जस्टिस और ब्रिटेन फ्रेंड्स ऑफ इंडिया सोसाइटी समूह के लोगों के बीच झड़प हुई। मेट्रोपॉलिटन पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार किए गए व्यक्ति को बाद में छोड़ दिया गया। उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जाएगी। झड़प में किसी के जख्मी होने की कोई सूचना नहीं है। घटना की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। शांतिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन कर रहे लोगों का आरोप है कि दूसरे पक्ष ने जानबूझकर हिंसा भड़काने का काम किया।