किंग्स इलेवन पंजाब के परविंदर पर जानलेवा हमला

Kings XI Punjabs player parvinder awana Deadly Attacked by unkown
किंग्स इलेवन पंजाब के परविंदर पर जानलेवा हमला
किंग्स इलेवन पंजाब के परविंदर पर जानलेवा हमला

डिजिटल डेस्क, नोएडा। IPL में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेलने वाले पूर्व गेंदबाज परविंदर अवाना पर 5 अज्ञात लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया। शुक्रवार देर रात परिंदर पर अज्ञात बदमाशों ने हमला किया, जिसमें वो बुरी तरह जख्मी हो गए। शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

परविंदर ने पुलिस को बताया कि जब हरिद्वार से लौट रहे थे, उस दौरान परविंदर ने अपनी एक्सयूवी से एक गाड़ी को ओवरटेक किया। जिस गाड़ी को ओवरटेक किया था उसी में सवार पाचों हमलावर और एक महिला सवार थी। उन लोगों के बीच किसी बत को लेकर बहस और विबाद चल रहा था जिसमें परविंदर ने बीतबचाव की कोशिश की। उसी वक्त कार सवार पांचों लोगों ने परविंदर को पीटना शुरू कर दिया। हमलावरों ने परविंदर की एक्सयूवी के साथ भी तोड़-फोड़ की।मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हमलावर घनगोला गांव के रहने वाले थे। 

परविंदर अवाना का करियर

टीम इंडिया के लिए इंग्लैंड के खिलाफ 2012 में दो टी-20 मैच खेले हैं। अवाना ने 2007 में हिमाचल प्रदेश की तरफ से खेलते हुए अपने फर्स्ट क्लास करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने दिल्ली की तरफ से खेलना शुरू किया। अपने करियर में अवाना ने कुल 62 मैच खेले हैं, जिनमें कुल 191 विकेट अवाना ने अपने नाम किए हैं।

Created On :   22 July 2017 10:30 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story