युवती से दुष्कर्म के आरोप में बीएसएफ जवान गिरफ्तार

Kotar police arrested bsf jawan ankush basor for raping a woman
युवती से दुष्कर्म के आरोप में बीएसएफ जवान गिरफ्तार
युवती से दुष्कर्म के आरोप में बीएसएफ जवान गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क,सतना। शादी का झांसा देकर युवती का दैहिक शोषण करने के आरोप में कोटर पुलिस ने बीएसएफ के जवान को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक अंकुश उर्फ अंकित बसोर पुत्र स्व.महेश बसोर 28 वर्ष निवासी कृपालपुर थाना कोलगवां की शादी के लिए बीते साल 22 वर्षीय युवती का रिश्ता आया था। तब से दोनों के बीच जान पहचान हो गई और आरोपी ने झांसा देकर पीडिता से संबंध बना लिए, लेकिन कुछ समय बाद वादे से मुकर गया। तब पीडिता ने 19 दिसंबर 18 को थाने जाकर आपबीती सुनाई जिस पर अपराध क्रमांक 320/18 धारा 376,506 आईपीसी पंजीबद्ध कर आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए गए पर वह हाथ नहीं आया। जांच के दौरान पता चला कि अंकुश वापस ड्युटी पर लौट गया था। ऐसे में उसके परिजन और रिश्तेदारों की निगरानी शुरु कर दी गई। लगभग दो माह बाद जैसे ही आरोपी घर आया तो मुखबिर से मिली सूचना पर एएसआई राजमणि पटेल ने प्रधान आरक्षक इदरीश खान,आरक्षक धीरज यादव, मुकेश बघेल के साथ कृपालपुर में दबिश देकर उसे पकड़ लिया। पूछताछ के बाद आरोपी जवान को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया।
जम्मू में है पोस्टिंग
पुलिस ने बताया कि आरोपी बीएसएफ जवान अंकुश बसोर की पोस्टिंग जम्मू में हैं, वह काफी समय तक डयुटी पर था जिसके चलते गिरफ्तारी में कुछ वक्त लग गया।
घर में घुसकर छेड़छाड़
उधर कोठी थाना क्षेत्र में युवती से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि ननिहाल में रहकर पढ़ाई करने वाली 22 वर्षीय युवती के नाना-नानी कुंभ स्नान के लिए प्रयागराज चले गए थे। विगत 15 फरवरी की रात जब वह घर पर अकेली थी तभी पड़ोस में रहने वाला आरोपी धीरु कुशवाहा दबे पाव घर में घुस गया और अभद्रता करने लगा। तब पीडि़ता ने शोर मचाया तो आस-पास के लोग जाग गए जिन्हें देखकर आरोपी भाग निकला। पीडि़ता ने परिजन के वापस आने पर थाने जाकर शिकायत की जिस पर आईपीसी की धारा 354,457 के तहत कायमी कर जांच शुरु कर दी।

 

Created On :   19 Feb 2019 8:12 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story