राहत : लालू को बेटे तेज प्रताप की शादी के लिए मिली 5 दिन की पैरोल

Lalu Prasad yadav applied for five day parole to attend son marriage
राहत : लालू को बेटे तेज प्रताप की शादी के लिए मिली 5 दिन की पैरोल
राहत : लालू को बेटे तेज प्रताप की शादी के लिए मिली 5 दिन की पैरोल

डिजिटल डेस्क, रांची। आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव को अपने बड़े बेटे तेज प्रताप की शादी में शामिल होने के लिए 5 दिन की पैरोल मिल गई है। लालू के बेटे तेज प्रताप की शादी 12 मई को पटना में होने वाली है। लालू यादव चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे हैं। जेल में ही तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था। फिलहाल रांची स्थित रिम्स अस्पताल में लालू का इलाज चल रहा है।

 

 

इससे पहले आरजेडी के राष्ट्रीय महासचिव और लालू यादव के करीबी भोला यादव ने बताया कि 10 से 14 मई को पार्टी प्रमुख लालू यादव की पैरोल के लिए पुलिस महानिरीक्षक जेल को आवेदन दे दिया गया है और पूरी उम्मीद है कि लालू को उनके बेटे की शादी में शामिल होने से वंचित नहीं किया जाएगा। 

 

 


CBI कोर्ट ने सुनाई थी लालू को सजा

रांची स्थित सीबीआई कोर्ट ने दिसंबर 2017 में चारा घोटाले से जुड़े तीन मामलों में लालू को सजा सुनायी थी। लालू यादव को तभी हिरासत में ले लिया गया था। लालू यादव ने पिछले हफ्ते ही अस्थायी जमानत के लिए झारखंड हाईकोर्ट को आवेदन दिया था लेकिन वहां पर वकीलों की हड़ताल के कारण अदालती कामकाज 11 मई तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। 

 

 

काफी दिनों से चल रहा लालू का इलाज 

कुछ दिन पहले ही लालू यादव की तबीयत खराब होने पर उन्हें रिम्स में भर्ती कराया गया था। उनकी हालत को देखते हुए रिम्स से दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया था। दिल्ली में इलाज के बाद उनकी तबीयत सुधरी थी जिसके बाद उन्हें वापस रांची भेज दिया गया था लेकिन रांची पहुंचने से पहले ही रास्ते में ही उनकी तबीयत फिर बिगड़ गई थी। कानपुर रेलवे स्टेशन पर उनकी तबीयत बिगड़ी थी। हालांकि स्टेशन पर ही ट्रेन रोककर उनका ट्रीटमेंट किया गया और आराम मिलते ही रांची ले जाकर फिर रिम्स में भर्ती करा दिया गया। 

 

 

सगाई में शामिल नहीं हो पाए थे लालू

लालू प्रसाद यादव 18 अप्रैल को पटना में तेज प्रताप की सगाई के कार्यक्रम में भी शामिल नहीं हो पाए थे। जिस पर उनके परिवार ने दुख व्यक्त किया था। लालू की कमी खलने पर बेटे तेज प्रताप ने सगाई के बाद एक इमोशनल ट्वीट भी किया था। जिसमें लिखा था- मिस यू पापा।

 

ऐश्वर्या राय से हो रही तेज प्रताप की शादी

लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय के साथ 12 मई को होनी है। जिसके लिए तैयारियां चल रही हैं।

 

Created On :   9 May 2018 2:32 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story