लालू यादव को सोने नहीं दे रहे कुत्ते और मच्छर, जेडीयू ने कसा तंज

lalu yadav troubled by dogs and mosquitoes in rims hospital jdu attacks
लालू यादव को सोने नहीं दे रहे कुत्ते और मच्छर, जेडीयू ने कसा तंज
लालू यादव को सोने नहीं दे रहे कुत्ते और मच्छर, जेडीयू ने कसा तंज
हाईलाइट
  • उसका कारण कोई और नहीं बल्कि अस्पताल के पास घूम रहे आवारा कुत्ते और उनके वार्ड में मौजूद मच्छर हैं।
  • खबर मिली है कि अस्पताल में लालू यादव चेन की नींद नहीं सो पा रहे हैं।
  • लालू यादव इन दिनों रांची के राजेंद्र इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (RIMS) में इलाज करा रहे हैं।

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार के पूर्व सीएम और राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव इन दिनों रांची के राजेंद्र इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (RIMS) में इलाज करा रहे हैं। खबर मिली है कि अस्पताल में लालू यादव चेन की नींद नहीं सो पा रहे हैं। उसका कारण कोई और नहीं बल्कि अस्पताल के पास घूम रहे आवारा कुत्ते और उनके वार्ड में मौजूद मच्छर हैं। कुत्ते रातभर भौंकते हैं और मच्छर उन्हें काटते रहते हैं। इसकी शिकायत लालू ने अस्पताल प्रशासन से भी की है।

चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे लालू यादव ने शिकायत की है कि कुत्तों के भौंकने की आवाज और मच्छर के कारण उन्हें रात में नींद नहीं आ रही है। रांची के राजेंद्र आयुर्विज्ञान संस्थान (RIMS) के सुपर स्पेशलिटी वॉर्ड में भर्ती लालू ने शिकायत की है कि कुत्तों के भौंकने की वजह से रात में उनकी नींद बार-बार टूट जाती है। उन्होंने RIMS के नए बने पेइंग वॉर्ड में खुद को शिफ्ट करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि अस्पताल में मच्छर भी हैं, जिससे उन्हें डेंगू का भय बना रहता है। यह पूरी जानकारी लालू के करीबी और RJD के विधायक भोला यादव ने रविवार को ही दी है।

इस मामले में जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने सोमवार को एक ट्वीट करते हुए लालू पर तंज भी कसा। नीरज ने लिखा, ‘अब देखिए। अभी तक तो कोर्ट से ही बाहर रहने का गुहार लगा रहे थे, अब ‘कुत्ता’ और ‘मच्छर’ से भी डर लगने लगा। महोदय, आपके राज में बिहार की जनता भी बहुत डरी हुई थी। कहावत है न ‘बोए पेड़ बबूल का तो आम कहां से होए।’

गौरतलब है कि पिछले सप्ताह झारखंड हाई कोर्ट ने लालू की जमानत बढ़ाए जाने की याचिका को खारिज कर दिया था, जिसके बाद उन्हें फिर से जेल जाना पड़ा था। लालू मुंबई में अपना इलाज करा रहे थे, याचिका खारिज होने के बाद वह मुंबई से रांची वापस आ गए। मुंबई से लौटने के बाद लालू ने सीबीआई की स्पेशल कोर्ट के सामने सरेंडर किया था। हालांकि, बाद में उन्हें इलाज के लिए RIMS भेज दिया गया।

Created On :   3 Sep 2018 2:24 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story