पुलवामा अटैक देश विदेश कुंभ 2019 मुख्य शहर राज्य राशिफल मनोरंजन बिज़नेस Gadgets ऑटोमोबाइल लाइफस्टाइल स्पोर्ट्स धर्म अजब गजब वीडियो फोटोज रेसिपी ई-पेपर
1.8k
0
0

लता को पसंद नहीं आया मुंगड़ा रीमेक, कहा-अनुमति लेना भी जरूरी नहीं समझा

Highlights

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। अजय देवगन की फिल्म टोटल धमाल में रिक्रिएट किया गए मुंगड़ा गाने को दर्शकों द्वारा खूब पसं​द किया जा रहा है। इस ​गाने पर बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी ने जबरदस्त ठुमके लगाए हैं और अजय देवगन ने भी उनका साथ दिया है। ये गाना 1978 आई इनकार फिल्म का सुपरहिट सॉन्ग है, उस समय इस गाने को लता मंगेशकर द्वारा गाया गया था और इस गाने को खूब पसंद किया गया था। जब लता मंगेशकर ने इस गाने का रीमेक सुना तो वे इसे सुनकर काफी नाराज हुईं। 

हालिया इंटरव्यू में जब स्वर कोकिला लता मंगेशकर से इस गाने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस गाने के प्रति अपना गुस्सा ​जाहिर किया। उन्होंने कहा कि मुंगडा... का रीमेक उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं आया। इस गाने का रीमेक बनाने से पहल मेकर्स ने परमिशन लेना भी ठीक नहीं समझा। हमारे समय में गाने को अच्छी तरह डील किया जाता था। वे बिल्कुल भी सेंसलेस नहीं हुआ करते थे। उन गानों को बहुत सोच विचार कर लिखा जाता था और हर शब्द का एक गहरा मतलब होता था। हमारे समय के गानों की इस तरह आहुति चढ़ाना अच्छी बात नहीं है। 

सुर की सरस्वती लता मंगेशकर की नाराजगी को देखते हुए इस फिल्म के डायरेक्टर इंदर कुमार ने सफाई पेश की। उनहोंने कहा कि जब रोहित शेट्टी ने अपनी फिल्म गोलमाल के ​लिए नींद चुराई मेरी का रिमेक बनाया तो उस समय उन्होंने कोई अप्रूवल नहीं​ लिया था। म्यूजिक लेबल के पास म्यूजिक के सारे राइट्स होते हैं। उस लेबल के मालिक को अधिकार होता है, गानों से रिलेटेड किसी भी चीज का। 

अजय ​देवगन की फिल्म टोटल धमाल, 22 फरवरी को सिनेमा घरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म में कई बड़े सुपरस्टार हैं। इस फिल्म में अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित भी हैं।