पुलवामा अटैक देश विदेश कुंभ 2019 मुख्य शहर राज्य राशिफल मनोरंजन बिज़नेस Gadgets ऑटोमोबाइल लाइफस्टाइल स्पोर्ट्स धर्म अजब गजब वीडियो फोटोज रेसिपी ई-पेपर
4.9k
0
0

मेड का दावा - सनकी थे माइकल जैक्सन, घर में बच्चों को नग्न अवस्था में घुमाते थे

Highlights

डिजिटल डेस्क, न्यूयॉर्क। सदी के सबसे बड़े पॉपस्टार माइकल जैक्सन को शायद ही कोई ना जानता हो। हर कोई माइकल के गानों और कमाल के डांस मूव्स का दिवाना है। लोगों में माइकल की दीवानगी का आलम यह है कि उनकी मौत के 10 साल बाद भी उनके गानें और डांस ट्रेंडिंग में हैं। लेकिन माइकल के घर में काम करने वाली मेड एड्रियन मैकमैनुस ने दिवंगत पॉप स्टार के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। मेड के अनुसार माइकल मानसिक विकृत इंसान थे। वे बच्चों का नियमित तौर पर यौन शोषण करते थे और इसका वीडियो भी बनाते थे। इसके अलावा भी एड्रियन ने कई सनसनीखेज राजों से पर्दा उठाया।

करीब चार साल तक माइकल जैक्सन के घर में काम करने वाली मेड एड्रियन मैकमैनुस  ने बताया कि उन्होंने कई बार माइकल के घर में बच्चों को नग्न अवस्था में घुमते देखा है। एड्रियन ने दावा किया है कि माइकल बच्चों को यौन शोषण करते थे और उसका वीडियो बनाकर अपनी लाइब्रेरी में रखते थे। मेड ने बताया कि माइकल ने एक बार अपने कमरे को बच्चों की न्यूड तस्वीरों से सजाया था। गौरतलब है कि माइकल साल 1993 में एक बच्चे को यौन शोषण के दोषी ठहराए गए थे।