लोडिंग ऑटो और एक्टिवा की भिड़ंत में दो की मौत, तीन घायल

Loading auto and activa moped collide, two dead, three injured
लोडिंग ऑटो और एक्टिवा की भिड़ंत में दो की मौत, तीन घायल
लोडिंग ऑटो और एक्टिवा की भिड़ंत में दो की मौत, तीन घायल

डिजिटल डेस्क, टीकमगढ़/बम्हौरीकलां। जतारा-मऊरानीपुर मार्ग पर बम्हौरी और प्रतापनगर के बीच सुबह सब्जी लेकर आ रहे वाहन और एक्टिवा वाहन की जोरदार भिड़ंत में दो लोगों की मौत हो गई। हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। प्राथमिक उपचार के बाद तीनों को गंभीर हालत में ग्वालियर मेडिकल रैफर कर दिया गया है। घटना के बाद मृतकों के शवों को पीएम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। इसके बाद शवों को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार जतारा-मऊरानीपुर मार्ग पर सोमवार 11.00 बजे के लगभग मऊरानीपुर की ओर से वाहन सब्जी लेकर टानगा जा रहा था। जैसे ही वाहन प्रतापनगर के पास पहुंचा तो एक्टिवा वाहन को बचाने के चक्कर में वह अनियंत्रित हो गया। दोनों वाहन आपस में जा भिड़े। हादसा होते ही बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। जब तक पुलिस मौके पर पहुंची,तब तक घायलों को बाहर निकालने और उन्हें इलाज के लिए भेजे जाने के प्रयास नहीं किए गए।

बताया गया है कि उक्त घटना में लक्ष्मण पुत्र तुलसीदास प्रजापति निवासी अब्दाबम्होरी उम्र 22 साल की इलाज के दौरान जतारा अस्पताल में मौत हो गई, जबकि सब्जी से लदे वाहन में ही सवार महिला कौशल्या चढ़ार पत्नी मातादीन उम 45 साल गंभीर रूप से घायल हो गई। वहीं अपनी एक्टिवा से मऊरानीपुर जा रहे रवि पुत्र मोहन कुशवाहा उम्र 30 साल निवासी कंजना की सिर में चोट लगने से इलाज के दौरान जतारा अस्पताल में मौत हो गई। इसके अलावा स्कूटी पर बैठे ग्यादीन कुशवाहा पुत्र मोतीलाल कुशवाहा राहुल ऊर्फ बल्ली कुशवाहा निवासी कंजना गंभीर रूप से घायल हो गए। इन्हें प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल टीकमगढ़ रैफर किया गया।

तीन घायलों को रैफर किया
थाना प्रभारी बम्होरीकला मनीष सिंघल ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर रवाना की गई। पुलिस ने तत्काल घायलों को अपने वाहन से इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जतारा भेजा। हादसे में दो घायलों की मौत हो गई। वहीं अन्य तीन को जिला अस्पताल से ग्वालियर रैफर किए जाने की सूचना मिली है। पुलिस घटना की जांच कर रही है और जांच के बाद ही पता चलेगा कि यह घटना किस वजह से हुई है।

अनियंत्रित छोटा हाथी  पेड़ से टकराया
मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि घटना के दौरान छोटा हाथी एक्टिवा वाहन को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गया। वाहन में सब्जी भरी हुई थी। पुलिस ने पंचनामा कार्यवाही कर शवों का पोस्टमार्टम कराया और परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। घटना के बाद से क्षेत्र में मातम का माहौल है। लोगों का कहना है कि तेज रफ्तार वाहनों पर लगाम नहीं लगाई जा रही है। जिसके चलते आए दिन सड़क हादसे हो रहे हैं। चैकिंग के नाम पर केवल खानापूर्ति की जा रही है।

 

Created On :   18 Dec 2018 8:20 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story