जनादेश 2019 देश विदेश मुख्य शहर राज्य राशिफल मनोरंजन बिज़नेस Gadgets ऑटोमोबाइल लाइफस्टाइल स्पोर्ट्स धर्म अजब गजब वीडियो फोटोज रेसिपी ई-पेपर
2.6k
0
0

अपने तलाक के डिसीजन से खुश है मलाइका, पहली बार की इस मुद्दे पर खुलकर बात

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। साल 2016 में अपने पति से तलाक ले चुकी एक्ट्रेस मलाइका अरोरा ने पहली बार अपने तलाक पर खुलकर बात की। जब उन्होंने 19 साल बाद अपने पति अरबाज खान से ​तलाक का फैसला लिया तो सभी को हैरत में डाल दिया। मलाइका के करीबियों ने उन्हें समझाने की कोशिश की, लेकिन वो अपने डिसीजन पर टिकी रहीं। उनका बेटा भी है अरहान, जिसके कारण कई बार अरबाज और मलाइका साथ नजर आते हैं। 

लंबे समय बाद मलाइका ने अपने तलाक पर कहा कि "तलाक एक बड़ा कदम था और इसने मुझे आजादी का एक अहसास दिया, क्योंकि इससे मुझे जीवन में फैसले लेने का भाव आया। यह एक ऐसा कदम था जिसे बहुत से लोगों ने खास सराहा नहीं था। लोग आपको तिरस्कार की नजर से देखते हैं और पूछते हैं कि तुम ये क्यों कर रही हो? नतीजों के बारे में सोचो।"

"मैं कोई ऐसा फैसला नहीं ले सकती थी जिस पर मैं अडिग न रह सकूं। मैं किसी तरह के प्रतिबंध की स्थिति में नहीं थी। मैं इस बात से खुश हूं कि यह आपको मूव ऑन करने की आजादी देता है, नए चुनाव करने की आजादी देता है, नए फैसले लेने की आजादी देता है। ताकि आप सिर उठा कर दुनिया में जा सकें और अपने अतीत के भार को पीछे छोड़ सकें।"

मलाइका ने आगे कहा कि "बात ये है कि शायद सभी रिलेशनशिप में रहना चाहते हैं या मूव ऑन करना चाहते हैं या दोबारा प्यार में पड़ना चाहते हैं। कोई भी जीवन भर अकेला या सिंगल नहीं रहना चाहता। बावजूद इसके कि मेरे इर्द गिर्द मौजूद लोग कुछ न कुछ कह रहे थे, मुझे खुशी है कि मैंने अपने दम पर ये फैसला किया था। 

वहीं जब मलाइका से अर्जुन को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह सब ​मीडिया का बनाया हुआ है। उन्होंने आगे कहा कि "मुझे लगता है सभी मूव ऑन करके प्यार और एक साथी पाना चाहते हैं, कोई ऐसा जिसके साथ वह सामंजस्य बिठा सकें। यदि ऐसा हो जाता है तो मैं मानती हूं कि आप लकी हैं। यदि आप ये कर सकते हैं तो मुझे लगता है कि आप किस्मत वाले हैं जो आपको जीवन में खुश रहने का दूसरा मौका मिल गया।"

आपको बता दें कि अर्जुन और मलाइका अब अपनी अपनी जिं​दगियों में आगे बढ़ चुके हैं। इस समय अरबाज खान जियॉर्जिया एंड्रियानी के साथ रिलेशनशिप में हैं। वहीं मलाइका अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। जब मलाइका से अर्जुन के बारे में पूछा गया तो वह जोर से हंसने लगीं।