AMAZON से मंगाया आईफोन 7, डिब्बे से निकली रिन साबुन की टिकिया

man purchased online iphone when it is delivered its soap turned out
AMAZON से मंगाया आईफोन 7, डिब्बे से निकली रिन साबुन की टिकिया
AMAZON से मंगाया आईफोन 7, डिब्बे से निकली रिन साबुन की टिकिया


डिजिटल डेस्क, गुरुग्राम। पति अपनी पत्नी को खुश करने के लिए क्या नहीं करते। उन्हें महंगे से महंगा गिफ्ट देते हैं बाहर ले जाते हैं। शॉपिंग कराते हैं लेकिन तब क्या हो जब नाराज बीवी को मनाने के लिए पति ने गिफ्ट के तौर पर आईफोन 7 ऑनलाइन मंगाया हो और पैकेट खोलते ही डिब्बे में रिन साबुन की टिकिया निकल जाए। गौरतलब है कि गुरुग्राम में रहने वाले एक कपल के साथ बिल्कुल ऐसा ही हुआ है। जैसे ही कपल ने पैकेट खोला तो उसमें रखा सामान देखकर वे दंग रह गए। पैकेट के अंदर चार्जर, ईयर फोन, फोन कवर सहित तमाम एक्सेसरीज थीं, लेकिन फोन नहीं था।

दरअसल गुरुग्राम के प्रिस्टेन एस्टेट सोसायटी में रहने वाले राजीव जुल्का ने बताया कि उन्होंने 24 नंवबर को अपनी पत्नी को गिफ्ट देने के लिए ऐमजॉन से ऑनलाइन आईफोन-7 फोन की बुकिंग की थी। फोन की कीमत 44 हजार 900 रुपये थी। फोन बुकिंग के समय ही पैमेंट कर दी गई थी। 2 दिन बाद राजीव के पास रविवार करीब 4 बजे आशीष नाम डिलीवरी बॉय फोन की डिलीवरी करने पहुंचा। उसने सोसायटी में फोन वाला पैकेट दे दिया। राजीव ने जब पैकेट खोला तो वह दंग रह गए। उसमें फोन की जगह रिन साबुन की टिकिया थी, जबकि चार्जर, ईयर फोन, फोन कवर व अन्य सामान सही था। राजीव ने तुरंत गार्ड की मदद से डिलिवरी बॉय को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।


जिसके बाद पुलिस ने डिलवरी बॉय से पूछताछ की। साथ ही अमेजॉन के अधिकारियों को बुलाया। अमेजॉन ने डीएलएफ एरिया में जी फोर एस को डिलीवरी का काम दिया है। अधिकारियों ने बताया कि बेंगलुरू से मानेसर वेयर हाउस में उनका सामान आता है। इसके बाद डीएलएफ टू में डिलीवरी होती है। सेक्टर-53 थाना प्रभारी इंस्पेक्टर अरविंद कुमार ने बताया कि देर शाम कंपनी की ओर से बुकिंग करने वाले के अकाउंट में रकम ट्रांसफर करने के बाद शिकायतकर्ता ने शिकायत वापस ले ली। 

Created On :   28 Nov 2017 3:30 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story